Monday , January 17 2022

कोरोना: कनिका की पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत राष्ट्रपति भवन भी गए थे

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की एक पार्टी में शामिल हुए थे. शुक्रवार को जब ये जानकारी सामने आई तो सियासी गलियारे में हड़कंप मंच गया. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार (15 मर्च) को आयोजित हुई इस पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत सिंह इसके बाद भी कई समारोह में पहुंचे.

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह इसके तीन दिन बाद 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में भी शामिल हुए. दरअसल, बुधवार की सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यूपी और राजस्थान के सांसदों के लिए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी. इस कार्यक्रम की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति कोविंद के पीछे खड़े दिख रहे हैं. हालांकि राष्ट्रपति कोविंद ने दुष्यंत सिंह और अन्य सांसदों से हाथ नहीं मिलाया.

president_032020062914.jpg

सांसदों के साथ राष्ट्रपति कोविंद

वहीं, इसके बाद दुष्यंत गुरुवार और शुक्रवार को संसद भी पहुंचे. दुष्यंत सिंह ने संसद में कई सांसदों से बातचीत भी की और सेंट्रल हॉल में भी देखे गए. लोकसभा में उनके बगल में बैठे निशिकांत दुबे ने बताया कि दुष्यंत सिंह अब आइसोलेशन में हैं. टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद सत्र को स्थगित करने की मांग की है. वह दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत सिंह के बगल में बैठे थे.

वसुंधरा राजे ने स्वीकारा पहुंचीं थीं पार्टी में

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने स्वीकार किया है कि वह और उनके बेटे दुष्यंत सिंह लखनऊ में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे. हालांकि दोनों नेता अब सेल्फ-आइसोलेशन में हैं. पार्टी में वसुंधरा राजे और उनके बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह भी पहुंचे थे. वसुंधरा राजे ने कहा कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर, जो कि कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति