Monday , January 24 2022

नेहरू के अस्पताल खुले, मोदी की मूर्तियाँ बंद: CORONA के बीच थरूर ने किया नेहरू का स्मरण, लोगों ने याद दिलाए मोदी के 6 साल

नई दिल्ली। देश में कैसे भी हालात हों, कॉन्ग्रेस पार्टी और इसके नेता नेहरू का स्मरण करना नहीं भूलते हैं। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 22 मार्च को जनता-कर्फ्यू के आह्वाहन के बाद सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक दलों में ख़ास हलचल नजर आई है। लेकिन पीएम मोदी के कल शाम के संबोधन से कुछ ही देर पहले इसी हलचल में अपनी उपस्थिति दर्ज करने वालों में से एक हैं शशि थरूर!

शशि थरूर ने कोरोना महामारी के बीच भी नेहरू भक्ति में कोई ढील नहीं दी और फ़ौरन ट्विटर के माध्यम से नेहरू की भक्ति में एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- “बिना किसी कमेन्ट के, रीसीव किया और साझा किया।”

कॉन्ग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में लिखा था – “जो बड़ी मूर्तियाँ मोदी द्वारा बनाई गई, वो 25 मार्च तक बंद रहेंगे, जबकि जो अस्पताल नेहरू ने बनाए थे वो 24 घंटे खुले हैं।”

Shashi Tharoor

@ShashiTharoor

Received & shared without comment.

View image on Twitter
12.9K people are talking about this

कॉन्ग्रेस नेता के इस ट्वीट ने कई ट्विटर यूजर्स को शशि थरूर को कुछ अन्य आँकड़े याद दिलाने पर भी मजबूर कर दिया। शशि थरूर के इस ट्वीट पर जवाब देने वालों में राहुल रौशन भी हैं। उन्होंने थरूर के ट्वीट के जवाब में एक और फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- “सर, मुझे भी यह मिला। और पता है, इस इमेज का साइज़ 62KB है। कृपया इसे भी बिना कुछ कहे साझा कर दीजिए।”

Shashi Tharoor

@ShashiTharoor

Received & shared without comment.

View image on Twitter

Rahul Roushan

@rahulroushan

Sir, I too received this. And guess what, the image size is 62kb. Please share without comment

View image on Twitter
2,374 people are talking about this

सोशल मीडिया पर अभिव्यक्ति की स्वतन्त्रता का इस्तेमाल करते हुए एक अन्य ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर शशि थरूर के ट्वीट के जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा- “मुझे मिला और बिना किसी कमेन्ट के शेयर कर रहा हूँ।” इस चित्र में एक MEME कार्टून के जरिए लीला होटल की कहानी लिखा हुआ एक सन्देश दिया गया है।

Shashi Tharoor

@ShashiTharoor

Received & shared without comment.

View image on Twitter

LolmLol@LOLiyapa

Recieved and sharing without comment.

View image on Twitter
112 people are talking about this

वहीं Rishi Bagri ने थरूर के जवाब में कुछ आँकड़े देते हुए लिखा है- “मोदी ने शिक्षा के लिए क्या किया है। इसके साथ उन्होंने बताया है की वर्ष 2014 में भारत में कुल 30 विश्वविद्यालय थे जिनकी संख्या 2020 में बढ़कर 141 हो चुकी है। इसमें दिखाया गया है कि 2014 में देश में कुल आईआईटी की संख्या 8 थी और 2020 में यह बढ़कर 14 हो चुकी है। इसके साथ ही, देशभर में 2014 में कुल एम्स की संख्या 6 थी और 2020 में 12 हो चुकी है। उन्होंने लिखा है कि मोदी सरकार ने यह मात्र छह वर्ष में किया है।

Shashi Tharoor

@ShashiTharoor

Received & shared without comment.

View image on Twitter

Rishi Bagree 🇮🇳@rishibagree

What Modi has done for Education

2020 2014

Univ 141 30
IITs 14 8
IIMs 14 7
IIITs 14 7
AIIMS 12 6
KV 103
NV 63

And this is in just 6 years..

1,060 people are talking about this

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति