Friday , March 29 2024

योगी सरकार ने 6 IAS और 12 IPS अफसरों के किए तबादले, गोरखपुर का बदला पुलिस कप्तान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) ने रविवार को 6 आईएएस (IAS) अफसरों के साथ-साथ 12 सीनियर आईपीएस (IPS) अफसरों का भी तबादला किया है. इसी कड़ी में गोरखपुर के एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता का हुआ तबादला हो गया. जीआरपी आगरा में पुलिस अधीक्षक रहे 2007 बैच के आईपीएस जोगिंदर सिंह को गोरखपुर का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है. बता दें कि गोरखपुर, बागपत, मिर्जापुर, बदायूं, प्रतापगढ़, आजमगढ़ और बिजनौर के पुलिस कप्तानों का तबादला किया गया है.

उधर, 6 IAS अधिकारियों के तबादले किए गए है. टीके शीबू प्रयागराज के वीसी को श्रावस्ती का डीएम बनाया गया. हरदोई के डीएम पुलकित खरे को पीलीभीत का डीएम. वहीं विशेष सचिव मुख्यमंत्री अविनाश कुमार को हरदोई का डीएम बनाया गया. जबकि यशु रुस्तगी मुरादाबाद वीसी बनाई गयी. शुभ्र सक्सेना को चिकित्सा स्वास्थ्य की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है.

यहां देखें पूरी लिस्ट:12 आईपीएस अफसरों के तबादले

12 आईपीएस अफसरों के तबादले

इसके पहले शनिवार की रात को लखनऊ के नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी और कानपुर देहात के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह सहित छह आईएएस व 11 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch