Friday , March 29 2024

बड़ी बेटी पूजा की तरह छोटी आलिया भट्ट को भी पिता महेश भट्ट ने किया किस, इंटरनेट तोड़ रही तस्‍वीर

महेश भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं, सुशांत मामले में जिस तरह से उनके और रिया के कनेक्‍शन सामने आ रहे हैं वो चौंकाने वाले हैं । फिलहाल महेश आलिया के साथ अपनी किस तस्‍वीर के कारण चर्चा में हैं । जी हां, महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को किस कर विवादों में फंस चुके हैं, पूजा के साथ उनकी एक तस्‍वीर मैगजीन के कवर पेज पर आ गई थी । जिसके बाद खूब हो हल्‍ला हुआ था, लेकिन महेश भट्ट को इन सब बातों से लगता है कोई फर्क नहीं पड़ता है । अब उनकी छोटी बेटी आलिया को किस करते हुए उनकी एक तस्‍वीर वायरल हो रही है ।

अब महेश ने आलिया को किया किस…

महेश भट्ट और आलिया भट्ट की एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें इसी बीच उनसे जुड़ा एक नया विवाद इन दिनों सामने आ रहा है, जो इन दिनों खूब चर्चा में है। बाप-बेटी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें महेश भट्ट आलिया को किस कर रहे हैं । इस तस्वीर के सामने आने के बाद फिर से काफी बवाल मच गया है। लोग इस तस्‍वीर पर तीखे कमेंट कर रहे हैं ।

लड़कियों का इस्‍तेमाल करते हैं महेश भट्ट

महेश भट्ट के बारे में कहा जाता है कि वो लड़कियों का इस्‍तेमाल करते हैं । आलिया के साथ आई इस तस्‍वीर पर लोग कुछ ऐसे ही कमेंट कर रहे हैं । बॉलीवुड के जानकार बहुत अच्‍छे से जानते हैं कि डायरेक्टर महेश भट्ट का विवादों से गहरा नाता है, उनके साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम अब तक जुड़ चुके हैं। उन पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लग चुके हैं। लोगों का ये आरोप है कि महेश लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं ।

बड़ी बेटी पूजा को भी किया था किस

कई सालों पहले महेश भट्ट का अपनी पहली पत्‍नी से बेटी पूजा भट्ट से लिप किस करते हुए मैगजीन पर कवर फोटो आया था । जिसके बाद उन्‍होने ये तक कह डाला कि पूजा अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते । इसके बाद तो महेश भट्ट का जमकर विरोध हुआ था । उन्‍हें प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर सफाई तक देनी पड़ी थी । लेकिन बाप-बेटी का ये लिप लॉक आज तक लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचता है ।

रिया के साथ कनेक्‍शन
इन दिनों महेश भट्ट सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के कारण चर्चा में हैं । रिया, महेश भट्ट से सुशांत को लेकर बातचीत करती थीं । 8 जून की रात जब रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था तो भी उन्‍होने महेश को इसकी जानकारी दी थी । महेश भट्ट ने उन्‍हें सुशांत के पास अब कभी ना लौटने के लिए कहा था । आपको बता दें सुशांत की आत्महत्या से पहले महेश का नाम जिया खान की आत्महत्या से भी जुड़ चुका है। जिया की मां ने महेश भट्ट का नाम लेकर उन पर आरोप लगाया था ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch