Wednesday , April 24 2024

रिया चक्रवर्ती का सनसनीखेज दावा: ड्रग्स लेता था सुशांत सिंह राजपूत, बताया- कब से किया था शुरू

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब ड्रग्स एंगल भी सामने आ गया है। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स एंगल को लेकर अपनी सफाई दी है। रिया ने कहा कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया और वह जांच के लिए तैयार रहे हैं।

हाल ही में नवंबर 2019 की सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और जया साहा के बीच एक व्हाट्सऐप चैट वायरल हुई थी। इस चैट में चाय या कॉफी में सीबीडी (एक तरह का ड्रग्स) की 3-4 बूंदे डालकर देने के लिए कहा गया था।

सुशांत को रिया चाय या कॉफी में मिलाकर सीबीडी क्यों देना चाहती थीं? के सवाल पर उन्होंने आजतक ने बातचीत में कहा, ‘मैं सुशांत को नहीं देना चाहती थी। उन्होंने (सुशांत) जया से खुद के लिए एक थेरेपी मांगी थी। उसका को-ऑर्डिनेशन मेरे फोन से हुआ था। मैंने उन्हें कुछ नहीं दिया। उन्होंने जो किया होगा, वह खुद से किया होगा।’

रिया ने आगे कहा, ‘यह बेहद दुखद है कि किसी के गुजर जाने के बाद उसकी बातों का सामने लाना पड़ रहा है। लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। हां, सुशांत मैरिजुआना पीते थे। यहां तक कि वह मुझसे मिलने से पहले पीते थे। उन्होंने केदारनाथ की शूटिंग या उससे पहले करना शुरू किया था। मैं उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश करती थी। मैं सिर्फ इस मामले में ही उन्हें रोकने की कोशिश करती थी। लेकिन वह इस तरह का आदमी था कि जो उसे पसंद होता था, वह वही करता था। मैं उसे ड्रग्स लेने के लिए कभी प्रेरित नहीं करती थी। मैंने उसे रोकने की कोशिश की।’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच चल रही है। सुशांत केस में रिया के साथ उनके परिवारवाले भी सवालों के घेरे में हैं। ईडी ने रिया के पिता को समन भी जारी किया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch