Friday , March 29 2024

स्व0 सत्यदेव सिंह जी मूल्यों, आदर्शोें और  विचारधारा के लिए जीवन पर्यन्त समर्पित रहे: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जनपद गोण्डा में वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद स्व0 सत्यदेव सिंह के तेरहवीं कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। उन्होंने स्व0 सत्यदेव सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर उन्होंने स्व0 सत्यदेव सिंह के परिजनों से भेंटकर अपनी संवेदना व्यक्त की।
मुख्यमंत्री जी ने सत्यदेव सिंह के निधन को अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि स्व0 सत्यदेव सिंह जी मूल्यों, आदर्शोें और विचारधारा के लिए जीवन पर्यन्त समर्पित रहे। संगठन के एक समर्पित कार्यकर्ता से लेकर संसद तक उनकी पूरी जीवन यात्रा रचनात्मकता की जीवन कथा रही।
मुख्यमंत्री जी ने स्व0 सत्यदेव सिंह की धर्मपत्नी स्व0 सरोज रानी सिंह के प्रति भी अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि स्व0 सरोज रानी सिंह ने स्व0 सत्यदेव सिंह के साथ मिलकर विचारधारा को आगे बढ़ाने में जो योगदान दिया, वह अविस्मरणीय है। मुख्यमंत्री जी ने दोनों दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की।
इस अवसर पर उपस्थित जम्मू एवं कश्मीर के उप राज्यपाल श्री मनोज सिन्हा, प्रदेश के सहकारिता मंत्री श्री मुकुट बिहारी वर्मा, स्वास्थ्य मंत्री श्री जय प्रताप सिंह, सिंचाई मंत्री डाॅ0 महेन्द्र सिंह, समाज कल्याण मंत्री श्री रमापति शास्त्री, विधान परिषद सदस्य श्री स्वतंत्रदेव सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण व गणमान्य नागरिकों ने भी अपनी ओर से श्रद्धासुमन अर्पित किए।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch