Thursday , March 28 2024

रोहतक के मेहर सिंह अखाड़े में पांच लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या

हरियाणा के रोहतक में फायरिंग की घटना सामने आई है. मेहर सिंह अखाड़े में हुई फायरिंग की इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है. घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक फायरिंग की घटना शुक्रवार को हुई. फायरिंग की इस घटना में सात लोगों को गोली लगी. गोली लगने से प्रदीप मलिक, पूजा और साक्षी समेत पांच की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना के पीछे पुरानी रंजिश को वजह बताया जा रहा है. वारदात की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौका-मुआयना किया और आसपास के लोगों से भी घटना के संबंध में जानकारी ली.

पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. इस घटना में घायल हुए लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस मेहर सिंह अखाड़े में हुई फायरिंग की इस घटना के पीछे रंजिश को वजह मान रही है. इस घटना के बाद मेहर सिंह अखाड़ा इलाके में तनाव व्याप्त है. पुलिस ने हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch