Friday , June 18 2021

‘परमवीर’ घोड़े पर आया सलमान खान का दिल, मालिक ने ठुकराया ‘भाईजान’ के करोड़ों का ऑफर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के करोड़ों फैंस है। लेकिन ‘भाईजान’ का दिल एक घोड़े ने चुरा लिया है। वे उस पर इस कदर फिदा हैं कि किसी भी कीमत पर उसे पाना चाहते हैं। घोड़े का नाम परमवीर बताया जा रहा है। हालांकि इस घोडे के मालिक ने इसे बेचने से साफ इनकार कर दिया है।

पंजाब के फरीदकोट जिले में हॉर्स ब्रीडर्स प्रतियोगिता चल रही है। इस प्रतियोगिता में भैंसड़ा स्टड फार्म अहमदाबाद (गुजरात) से रंजीत सिंह राठौड़ अपने दो घोड़ों को लेकर आए हैं। परमवीर इन्हीं घोड़ों में से एक है। सलमान खान इस घोड़े को खरीदना चाहते हैं। इसकी कीमत एक करोड़ रुपए है और सलमान यह कीमत देने को भी तैयार हैं।
सलमान खान की टीम ने रंजीत सिंह को ऑफर भी दिया, लेकिन उन्होंने परमवीर को बेचने से साफ इनकार कर दिया है। फिर भी खरीदने के प्रयास जारी हैं।
परमवीर मारवाड़ी नस्ल का है और इसका रंग काला है। ऊंचाई 65 इंच से ज्यादा है। पिछले साल भी परमवीर लोगों के आकर्षण का केन्द्र रहा था और रिलांयस ग्रुप ने इसकी कीमत 1 करोड़ रुपए लगाई थी। परमवीर की डाइट पर रोजाना औसतन 1800 से 2000 रुपए का खर्च आता है।
गौरतलब है ‍कि साल 2018 में सूरत के पास ओलपाड शहर में रहने वाले सिराज खान पठान के 6 साल के घोड़े सकाब को खरीदने के लिए भी सलमान खान ने एक एजेंट के माध्यम से 2 करोड़ का ऑफर दिया था। लेकिन सिराज खान ने भी अपने घोड़े को बेचने से इनकार कर दिया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति