Monday , December 5 2022

कॉन्ग्रेस नेता के ‘नाचने-गाने वाली’ बयान पर कंगना ने कहा- मैं हड्डियाँ तोड़ने वाली राजपूत हूँ, I don’t shake a*s

मध्य प्रदेश स्थित बैतूल में कॉन्ग्रेस के पूर्व सांसद सुखदेव पानसे ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर एक विवादित बयान दिया है। कॉन्ग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री पानसे ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को ‘नाचने-गाने वाली’ कहा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के समर्थक सुखदेव पानसे कृषि क़ानून और महँगाई को लेकर ज्ञापन सौंपने कलेक्ट्रेट पहुँचे थे। इस दौरान पूर्व सांसद ने ये विवादित बयान दिया।

सुखदेव पानसे ने कहा, “कंगना जैसी नाचने-गाने वाली महिला ने किसानों के सम्मान को ठेस पहुँचाई है। कंगना ने मध्य प्रदेश के किसानों का भी अपमान किया है। प्रदेश की पुलिस ने कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है। जब कॉन्ग्रेस किसानों के सम्मान में खड़ी होती है उस पर लाठी चार्ज किया जाता है। पुलिस को कंगना की कठपुतली की तरह काम नहीं करना चाहिए क्योंकि सरकारें बदलती रहती हैं। इस पुलिस कार्रवाई की जाँच होनी चाहिए और जब तक जाँच पूरी नहीं हो जाती है तब तक कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।”

कॉन्ग्रेस नेता के इस बयान पर चर्चा बढ़ने के बाद कंगना ने खुद इसका जवाब दिया। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ये मूर्ख जो कोई भी है, क्या ये जानता है मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूँ। मैं इकलौती हूँ, जिसने आईटम नंबर्स ठुकराए, बड़े सितारों (खान/कुमार) के साथ फ़िल्में करने से मना किया। जिसकी वजह से पूरा बॉलीवुडिया गैंग मेरे विरोध में है। मैं राजपूत हूँ, मैं कमर नहीं मटकाती, हड्डियाँ तोड़ती हूँ।”

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर आक्रामक रवैया रखने और तीखे जवाबों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहने वाली कंगना रनौत जब मध्य प्रदेश में ‘धाकड़’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तब मध्य प्रदेश कॉन्ग्रेस के तमाम नेताओं ने फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए आंदोलन की धमकी दी थी। जब कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबरन शूटिंग रोकने का प्रयास किया तो प्रदेश पुलिस ने उन पर कार्रवाई की थी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.