Thursday , April 25 2024

मथुरा में BJP पर जमकर बरसी प्रियंका, बोलीं- मोदी अहंकारी ही नहीं, कायर PM भी हैं

मथुरा। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को मथुरा जनपद में आयोजित जनसभा में केंद्र सरकार पर तीन नए कृषि कानूनों, विनिवेश नीति, डीजल-पेट्रोल व रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री न केवल अहंकारी हैं बल्कि कायर भी हैं। उन्होंने जिला कांग्रेस इकाई द्वारा सौंख रोड पर पालीखेड़ा गांव के मैदान पर आयोजित जनसभा में कृषि कानूनों का विरोध करते हुए, किसानों को आश्वस्त करने का प्रयास किया। प्रियंका ने कहा कि जब तक किसान इन काले कानूनों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे तब तक कांग्रेस और वह स्वयं भी उनका समर्थन करेंगी, उनके साथ लड़ाई लड़ेंगी।

कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ईंधन के बढ़ते दामों का ठीकरा पिछली सरकारों पर फोड़ रहे हैं, जबकि केंद्र सरकार के कुप्रबंधन के चलते ही ईंधन के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल और गैस के आसमान छूते दामों से जनता परेशान है और इसके चलते किसानों पर दोहरी मार पड़ रही है। गांधी ने कहा कि भाजपा पूछती है कि कांग्रेस ने 70 वर्षों में क्या किया? तो मैं बता दूं कि जिन सरकारी कंपनियों को आज बेचा जा रहा है, उन्हें कांग्रेस के शासनकाल में ही स्थापित किया गया था। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी व उनकी सरकार को अहंकारी बताते हुए कहा कि भगवान कृष्ण उनका भी अहंकार तोड़ेंगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch