Wednesday , May 25 2022

Pornography Case: राज कुंद्रा के खिलाफ कंपनी के 4 सदस्य बने चश्मदीद गवाह

राज कुंद्रा के पोर्न केस में नए मोड़ आते चले जा रहे हैं. राज को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश कोर्ट ने दिया है. वहीं मुंबई पुलिस जोरो-शोरों से जांच और सबूत इक्कट्ठा करने में लगी हुई है. अब खबर है कि राज कुंद्रा की कंपनी के चार कर्मचारी इस केस में चश्मदीद गवाह बनकर आगे आए हैं.

चश्मदीदों से जानकारी निकलवाएंगी क्राइम ब्रांच 

क्राइम ब्रांच के सूत्रों का कहना है कि यह चार कर्मचारी केस में बड़ा रोल निभाएंगे. राज कुंद्रा और अन्य लोग केस से जुड़ी बातों का खुलासा नहीं कर रहे हैं और ज्यादा बातें नहीं बता रहे हैं. ऐसे में उनकी कंपनी के यह चार कर्मचारी इस मामले की जरूरी जानकारी निकलवाने में बड़ी भूमिका निभाने जा रहे हैं.

इन चार कमर्चारियों से क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा की बिजनेस डील्स के बारे में जानकारी लेंगी. उनसे पूछा जाएगा कि पोर्नोग्राफी रैकेट कैसे चलाया जा रहा था, फाइनेंसियल डील्स और बाकी चीजों के बारे में भी पता लगाया जाएगा. क्राइम ब्रांच इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि राज कुंद्रा पैसों को कैसे मैनेज करते थे.

जल्द ही इन चार चश्मदीदों के बयान भी ले लिए जाएंगे, जो राज कुंद्रा के इस केस में उनकी मुश्किलें बढ़ा सकते हैं.

राज की कंपनी से बरामद हुआ लॉकर 

शनिवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने एक बार फिर राज कुंद्रा की कंपनी विआन की फिर से तलाशी ली. अंधेरी वेस्ट में स्थित इस कंपनी से क्राइम ब्रांच को एक लॉकर बरामद हुआ है, जिसे छपाकर रखा गया था. बताया जा रहा है कि इस लॉकर से बिजनेस कई दस्तावेज और क्रिप्टो करेंसी बरामद हुई है. अभी क्राइम ब्रांच दस्तावेजों का विश्लेषण करने में लगी है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति