Saturday , April 20 2024

प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिये बना नकली दरोगा, एक गलती और पहुंच गया हवालात

नई दिल्ली।  दिल्ली पुलिस ने एक नकली दरोगा को गिरफ्तार किया है, इतना ही नहीं उसके पास से यूपी पुलिस की दो वर्दी, दो आईकार्ड और एक नकली एयर पिस्टल भी बरामद हुई है, जबकि द्वारका पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि युवक अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिये नकली दरोगा बना था, पुलिस के अनुसार नकली दरोगा अजय पुलिस की वर्दी में लोगों को डरा धमका भी रहा था, वहीं एक होटल मालिक की सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची, तब जाकर पूरा मामला खुला।

होटल में आया था
दरअसल आरोपित पुलिस की वर्दी में होटल में चेक इन करने आया था, लेकिन वहां उसकी होटल स्टाफ से किसी बात को लेकर बहस हो गई, इसके बाद होटल मालिक को वर्दी पहने शख्स पर शक हुआ, तो उसने द्वारका पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्शन लेते हुए अजय नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया, इस दौरान द्वारका पुलिस को उसने यूपी पुलिस की दो वर्दी, दो आईकार्ड और एक नकली एयर पिस्टल बरामद हुई, वहीं युवक यूपी के मथुरा का रहने वाला है, वैसे शुरुआत में वो पुलिस पर हावी होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब द्वारका पुलिस ने उससे पोस्टिंग और पुलिस से संबंधित सवाल किये, तो वो जानकारी नहीं दे सका।

इस वजह से बना नकली दरोगा
द्वारका पुलिस की पूछताछ में आरोपी अजय ने बताया कि वो दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में पानी की सप्लाई का काम करता था, इस बीच उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई, यही नहीं अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिये उसने खुद को यूपी पुलिस का अधिकारी बताया था, इसके बाद उसने अपने झूठ को और मजबूत करने के लिये ना सिर्फ यूपी पुलिस की वर्दी बनवाई, बल्कि आईकार्ड और नकली एयर पिस्टल खरीदने के साथ नकली दरोगा बन गया, मामले में द्वारका पुलिस गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch