Monday , November 29 2021

राधिका आप्टे ने तस्वीर पोस्ट कर खुद को बताया मेंढक, लोग पूछ रहे पैंट कहां है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं, एक्ट्रेस की हर फिल्म को लोग खूब प्यार देते हैं, हाल ही में राधिका ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो मेंढक के बगल में बैठी दिख रही हैं, बिल्कुल मेंढक की तरह ही पोज भी दे रही हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें उनकी इस तस्वीर पर ट्रोल कर दिया है।

पोस्ट की नई तस्वीर
राधिका आप्टे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पिंक और व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं, तस्वीर शेयर करते हुए राधिका ने लिखा है, हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं और आप, इसके बाद लोग इस पर खूब रिएक्शन देने लगे, एक यूजर ने तो उनसे सवाल पूछ लिया कि उनकी पैंट कहां है।

लीक हुई थी बिना कपड़ों के क्लिप
मालूम हो कि राधिका आप्टे अकसर अपने दिल की बात खुलकर बोलती हुई नजर आती हैं, कुछ समय पहले उनकी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी, ये क्लिप एक फिल्म की थी, तस्वीरें वायरल होने के बाद राधिका का मुश्किलें बढ गई थी, राधिका ने इस बारे में भी खुलकर बात की थी, उन्होने बताया था कि उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा।

लोगों ने किया था ट्रोल
नंगी तस्वीरें लीक होने के बाद के दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कई बातें ऐसी साझा की, जो उन्हें बहुत तकलीफ देती हैं, उन्होने एक मैग्जीन से बात करते हुए बताया था कि क्लीन शवेन फिल्म की शूटिंग के दौरान जब मेरी न्यूड तस्वीरें लीक हुई, तो मुझे लोगों ने बुरी तरह ट्रोल किया, और ये सारी चीजें मुझ पर बुरा असर डाल रही थीं। राधिका ने कहा मैं 4 दिनों तक घर से बाहर कदम भी नहीं रख पाई थी, ये सब मीडिया में मेरे बारे में हो रही बातों की वजह से नहीं हो रहा था, बल्कि ये अलग था, मेरे ड्राइवर, मेरा वाचमैन, मेरे स्टाइलिस्ट का ड्राइवर मुझे उन तस्वीरों से पहचान रहे थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति