Monday , November 29 2021

ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने सलमान के साथ ना काम करने की कसम खाई है

सलमान खान बॉलीवुड में बहुत अधिक लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेता हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत ही हिट फिल्में दी हैं आज भी लोग उनकी फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज के समय में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो सलमान के साथ काम करने के लिए तरसती है और सलमान के साथ काम करने का सपना देखती है। इन से हटकर कुछ अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जिन्होंने सलमान के साथ काम ना करने की कसम खाई है। आज हम आपको कुछ ऐसी की अभिनेत्री के बारे में बताएंगे।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली और सलमान खान ने एक साथ तीन फिल्में की है लेकिन साल 2000 के बाद उन्होंने एक साथ काम नहीं किया। इसी साल सलमान का हिरण शिकार मामले में नाम आया था इसके बाद से ही सोनाली ने सलमान के साथ काम नहीं किया है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे अमीर और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में की है। आपको बताना चाहेंगे कि दीपिका ने सलमान के साथ की जाने वाली लगभग पांच फिल्मों को करा दिया था‌ ।

कंगना रनौत

कंगना बॉलीवुड में अपने बेबाकी अंदाज और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वह अपने अटपटे बयानों को लेकर हर समय चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बताना चाहेंगे कि कंगना फिल्म करने से पहले उसके बारे में बहुत कुछ रिसर्च करती हैं और कुछ ही फिल्में करती है। आपको बताना चाहिए कि कंगना को फिल्म सुल्तान के लिए ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था।

अमृता राव

फिल्म विवाह में दमदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री अमृता राव की सलमान खान के साथ फिल्में नहीं करती हैं। आपको बता दें कि अमृता को सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के लिए ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था। उन्हें इस फिल्म में उनकी बहन का किरदार निभाना था।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से हैं फिल्म कहो ना प्यार है से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली अमीषा ने आज तक सलमान के साथ काम नहीं किया है। उन्हें सलमान के साथ काम करने के लिए कई फिल्मों के ऑफर भी मिले लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति