Thursday , April 25 2024

‘जान मेरी जानेमन’ गाने ने उड़ाई अनुष्का शर्मा की रातों की नींद, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

अनुष्का शर्मा इन दिनों सो नहीं पा रही हैं, वो बेहद परेशान हो गई हैं । सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपनी नींद उड़ने का ये दर्द बयां किया है । इससे पहले कि आप अनुष्‍का शर्मा के लिए परेशान होने लगें, हम आपको बता दें दरअसल अनुष्‍का ने ये बात मजेदार तरीके से बताई है । एक्‍ट्रेस ने अपनी एक पोसट से बताया कि कैसे वो इन दिनों वायरल हो रहे गाने बचपन का प्‍यार के खुमार से खुद को बाहर नहीं निकाल पा रही हैं ।

अनुष्‍का ने शेयर किया मीम
सहदेव विर्दो नाम के एक स्‍कूली बच्‍चे का 2019 में गाया गाना ‘मेरे बचपन का प्यार’ इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है, ये गाना अब अनुष्का शर्मा को रात को सोने नहीं दे रहा हैl बुधवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार मीम शेयर किया, इसमें एक व्यक्ति सोने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके दिमाग में सहदेव का गाया हुआ गाना चल रहा है । अनुष्का ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की हैl

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch