Sunday , May 29 2022

भारती सिंह से लेकर राईताशा तक, वो प्‍लस साइज एक्‍ट्रेसेज जिनकी एक्टिंग और टैलेंट के सब हुए दीवाने

ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में खूबसूरती के पैमाने बदल रहे हैं, गोरे रंग के साथ सांवली लड़कियों को भी उतना ही प्‍यार मिल रहा है । दुबली पतली छरहरी काया वाली लड़कियों के साथ अब भारी वजन की लड़कियां भी अपनी खूबसूरती और टैलेंट को सामने ला पा रही हैं । अब प्‍लस साइड मॉडल्‍स, एक्‍ट्रेसेज को भी उनके टैलेंट के बलबूते काम के ऑफर मिलते हैं । इनमें से कई टीवी इंडस्‍ट्री की जानी मानी और चहेती एक्‍ट्रेसेज हैं ।

भारती सिंह
लाफ्टर क्‍वीन के नाम से जानी जाने वाली भारती सिंह जब इंडस्‍ट्री में आईं थीं वजन की वजह से उन्‍हें ना जाने क्‍या कुछ नहीं सुनना पड़ता था । लेकिन इस प्‍लस साइज के सहारे ही भारती ने खुद को सबके सामने आतमविश्‍वास के साथ पेश किया, अपने टैलेंट से दिखा दिया कि वो एक बेहतरीन कलाकार हैं । भारती खुद से खुश हैं, और यही आत्‍मविश्‍वास उनके काम में नजर आता है ।

रायताशा राठौर
टीवी की ये एक्ट्रेस न्‍यू एज गर्ल है, जो वजन की वजह से बिलकुल भी असहज नहीं होती । टीवी पर ‘बढ़ो बहू’ के रूप में नजर आने वालीं रायताशा राठौर बिंदास, ग्‍लैमरस हैं । उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो कॉन्फिडेंस से भर जाएंगे । हालांकि रायताशा के लिए भी वो समय मुश्किल था जब वजन की वजह से उन्‍हें इंडस्‍ट्री में स्‍वीकारा नहीं जा रहा था । लेकिन आज वो बिग ब्रांड के साथ एड कर रही हैं, वेब सीरीज में देखी जा सकती हैं।
अंजली आनंद
अंजली टीवी का नया चेहरा है, उन्हें आपने टीवी शो ढाई किलो प्रेम में देखा होगा । अंजली इंडिया की फेमस प्लस-साइज मॉडल में से एक है । अपने साइज को लेकर अंजली गर्व से कहती हैं कि मैं भीड़ का हिस्सा नहीं हूं, मैं छह फीट लंबी हूं, मैं एक मॉडल हूं।

डेलनाज ईरानी
डेलनाज टीवी और बॉलीवुड दोनों में लंबे समय से काम कर रही हैं, और एक लोकप्रिय चेहरा हैं । डेलनाज बेहद कॉन्फिडेंट हैं । वो कहती हैं, मैंने जो कुछ किया है आत्मविश्वास के साथ किया है । जब लोग मुझे देखते हैं, तो मैं चाहती हूं कि वो एक मजबूत आत्मविश्वास से भरी मोटी औरत देखें, जो उन सभी चीजों को कर रही हैं जो वो पतली महिलाएं करती हैं । मैं प्लस साइज हूं और मैं रैंप वॉक कर सकती हूं।
वाहबिज दोराबजी
इस पारसी सुंदरता के भी लोग दीवाने हैं । वाहबिज एक फेमस टेलीविजन अभिनेत्री हैं, जो प्यार की ये एक कहानी और बहू हमारी रजनीकांत में नजर आ चुकी हैं । वो प्‍लस साइज तो नहीं लेकिन बहुत स्लिम भी नहीं । वो आत्‍मविश्‍वास से भरी हुई हैं ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति