Friday , March 29 2024

क्या शमिता शेट्टी ने शर्लिन चोपड़ा के आरोपों के बाद शिल्पा शेट्टी के लिये किये हैं ये ट्वीट्स?

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और नहीं हो रही रिहाई के बीच उनका परिवार भी है, उनकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अब पोर्न फिल्म केस में जांच के दायरे में आ चुकी हैं, राज कुंद्रा के किलाफ लगातार नये गवाह सामने आ रहे हैं, वहीं शर्लिन चोपड़ा के नये दावे के बाद केस ने नया मोड़ ले लिया है, शर्लिन ने राज पर सेक्सुअल असॉल्ट के आरोप लगाये हैं, पुलिस में मुकदमा भी दर्ज करवाई है, उन्होने यहां तक कहा कि शिल्पा ऐर राज के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे, लेकिन इन सबके बीच गुरुवार को शमिता शेट्टी ने भी दो ट्वीट्स किये, जिसे देखकर यही लगता है कि उन्होने अपनी बहन और जीजा के सपोर्ट में ये ट्वीट किया है।

क्या लिखा

शमिता शेट्टी ने दो ट्वीट्स किये हैं, उन्होने लिखा, कभी-कभी आपके भीतर की ताकत ज्वलनशील ज्वाला की तरह नहीं होती है, जिसे कि सभी देख सकें… ये एक छोटी सी चिंगारी है, जो धीमे से फुसफुसाती है, आपने यही पाया है आगे बढते रहें। दूसरे लोग आपकी एनर्जी को कैसे पाते हैं, उस पर आपका बस नहीं है, आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वो फिल्टर होते रहते हैं, क्योंकि दूसरों के अपने व्यक्तिगत मुद्दे हैं, जिनसे वो गुजर रहे हैं, ये आपके बारे में नहीं है, आप जो कर रहे हैं, बस उसे ही ज्यादा से ज्यादा ईमानदारी और प्यार से करते रहिये।

पहले भी कर चुकी है सपोर्ट

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका नहीं है, जब शमिता ने अपनी बहन और जीजा जी के लिये ऐसे कुछ लिखा हो, बीते दिनों हंगामा-2 की रिलीज से पहले जब शिल्पा ने लोगों से सोशल मीडिया पर अपील की, कि वो फिल्म देखें, तब भी शमिता ने अपनी बहन का साथ दिया था।

ये बुरा दौर भी बीत जाएगा

शमिता ने तब लिखा था मुझे पता है कि तुमने इसके लिये खूब मेहनत की है, पूरी टीम ने की है, मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हारे साथ हूं, तुमने जीवन में अच्छा और बुरा दौर देखा है, मुझे एक चीज अच्छे से पता है कि तुम पहले से अधिक मजबूत होकर उभरी हो, ये बुरा दौर भी बीत जाएगा डार्लिंग।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch