Monday , November 29 2021

मिलिए 30 साल की ‘नैंसी भाभी’ से, जानिए कैसे अश्लील फिल्मों के लिए करती थी मजबूर: राज कुंद्रा से लिंक की होगी पड़ताल

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद इसी तरह का एक मामला कोलकाता से सामने आया है। युवा मॉडल्स को धमकी और लालच देकर एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर करने के मामले में मॉडल-अभिनेत्री नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया गया है।

सेमी-पोर्न कंटेंट में ‘नैंसी भाभी’ के नाम से मशहूर नंदिता के साथ मैनाक घोष नाम के उसके एक सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित युवाओं को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ब्रेक देने का वादा कर उन्हें अश्लील फिल्म बनाने के लिए मजबूर करते थे। जो उनकी बात मानने से इनकार करते थे, उन्हें वे धमका कर चुप करा देते थे।

30 वर्षीय नंदिता दत्ता को पुलिस ने कोलकाता के दमदम से गिरफ्तार किया है, जबकि मैनाक को नकटला स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया। दरअसल, न्यू टाउन पुलिस थाने में दो युवा मॉडल ने 26 जुलाई को दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया।

इनमें से एक मॉडल ने आरोप लगाया कि उसे बालीगंज के एक स्टूडियो में न्यूड वीडियो बनाने के दौरान भाग लेने के लिए मजबूर किया गया। इस महिला मॉडल ने आगे बताया कि इन लोगों ने उसकी दोस्त को भी न्यू टाउन होटल में एक पोर्न वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया।

कुछ दिन पहले ही कोलकाता के बिधाननगर पुलिस ने न्यू टाउन और साल्ट लेक में पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इन दोनों अलग-अलग मामलों में एक फोटोग्राफर और एक मेकअप आर्टिस्ट की गिरफ्तारी भी हुई थी। जाँच के बाद पुलिस ने बताया कि ये ग्रुप निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार की महिलाओं को बहलाकर या धमकी देकर न्यूड फिल्म बनाने के लिए बाध्य करते थे।

पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जाँच कर रही है कि इन लोगों के पोर्न रैकेट चलाने वाले कारोबारी राज कुंद्रा से कोई संबंध हैं या नहीं। बिधाननगर कमिश्नरेट के एक अधिकारी ने बताया, “हम उनसे (आरोपियों से) पूछताछ करेंगे और उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश करेंगे। हम उन जगहों के बारे में भी उनसे पता करेंगे जहाँ वे इन वीडियो की शूटिंग करते थे।”

अधिकारी ने बताया कि पुलिस पता लगाएगी कि पोर्न वीडियो बनाने के बाद आरोपी इन्हें कहाँ बेचते थे और कौन लोग इन्हें खरीदते थे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग किसी बड़े रैकेट का हिस्सा तो नहीं, इस बात पर पुलिस का विशेष जोर रहेगा और इसकी गहन छानबीन की जाएगी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति