Thursday , April 18 2024

अलाया एफ कर रहीं चंडीगढ़ में शूटिंग, खाना चाहती हैं छोले कुल्चे-गोल गप्पे

सैफ अली खान और तब्बू की फिल्म जवानी जानेमन से धमाकेदार डेब्यू करने वाली अलाया एफ इन दिनों बिजी हैं. अलाया, एकता कपूर के नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वह चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं. अलाया एफ को चंडीगढ़ में एक महीना हो गया है और ऐसे में अब उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया है.

अलाया एफ चंडीगढ़ के स्ट्रीट फूड को एक्सप्लोर करना चाहती हैं. चंडीगढ़ में काम करने को लेकर अलाया एफ ने कहा, ‘मैं लगभग एक महीने से चंडीगढ़ में हूं. पाबंदियों के चलते हम अपने समय को जितना हो सके एन्जॉय करने की कोशिश कर रहे हैं. हमारा शूट का दिन काफी पैक्ड रहता है.’

उन्होंने आगे कहा, ‘हालांकि मैं यहां आकर उत्साहित हूं और जैसे ही शूट का शेड्यूल खत्म होगा हम स्ट्रीट फूड खाने निकल जाएंगे. मैंने यहां के खाने के बारे में बहुत सुना है और मैं यहां का लोकल वेजीटेरियन खाना छोले कुलचे, गोल गप्पे, लस्सी और बाकी वेजीटेरियन खाना एक्सप्लोर करना चाहती हूं जो चंडीगढ़ में मिलता है. मैं हाल ही में वेजीटेरियन बनी हूं.’

इस प्रोजेक्ट में कर रही हैं काम

अलाया एफ के नए प्रोजेक्ट्स की बात करें तो यह यू-टर्न का रीमेक होगा, जिसे एकता कपूर बना रही हैं. फिल्म के ऐलान से एक दिन पहले ही अलाया चंडीगढ़ के लिए निकल गई थीं. फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है और इसे अगस्त के अंत तक खत्म करने की कोशिश हो रही है. इसके अलावा और भी कई प्रोजेक्ट्स अलाया एफ के पास हैं. उन्हें पिछली बार म्यूजिक वीडियो आज सजेया में देखा गया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch