Friday , September 17 2021

गहना वशिष्ठ पर गंभीर आरोप, काम के बहाने कराया यौन शोषण, फिर पोर्न एप पर डाला वीडियो

वंदना तिवारी उर्फ गहना वश‍िष्ठ के ख‍िलाफ मुंबई पुलिस ने तीन FIR दर्ज किए हैं. अब गहना ने तीसरे एफआईआर के लिए अग्र‍िम जमानत याच‍िका दायर की है. गहना के वकील सुनील कुमार ने बताया कि वे चार महीने जेल में बिता चुकी हैं और पहले दो केसेज के लिए उन्हें जमानत मिल गई थी.

मह‍िला ने लगाया यौन शोषण का आरोप 

मालूम हो कि गहना वश‍िष्ठ कुछ महीनों पहले 6 फरवरी को अरेस्ट की गई थीं. दरअसल एक मह‍िला ने आरोप लगाया था कि वेब सीरीज में काम देने के बहाने उनके साथ यौन शौषण किया गया था. इस केस में मार्च में दायर गहना की जमानत याच‍िका खार‍िज कर दी गई, फिर 18 जून को उन्हें बेल मिली थी. अब गहना के ख‍िलाफ नए केस पर उनके वकील ने कहा ‘मुंबई पुलिस को पहले ये तय कर लेना चाह‍िए कि गहना आरोपी हैं या फिर गवाह. पर क्योंकि हमें सेक्शन 41 A के तहत नोट‍िस मिला है, हमने एक अग्र‍िम जमानत याच‍िका दायर की है.’

पहले इस केस में गहना पर हो चुका है केस

जिस केस में गहना जेल में बंद थीं, उसमें श‍िकायतकर्ता के मुताबिक वे 2016 से हिंदी और मराठी सीर‍ियल्स में काम कर रही हैं. वे अजीत नाम के एक शख्स के साथ संपर्क में आईं जो एक्टर्स को टीवी सीर‍ियल्स में काम देता था. उन्होंने अजीत को बताया कि वह वेब सीरीज में काम करने की इच्छुक हैं जिसके लिए उन्होंने अजीत को दो फोटो और प्रोफाइल भेजी. 10 जनवरी 2021 को अजीत ने उन्हें कॉल किया और बताया कि नरेश और मिथुल नाम के दो व्यक्त‍ि कास्ट‍िंग प्रोफेशनल के तौर पर काम करते हैं और वे दोनों वेब सीरीज में उन्हें रोल दिला सकते हैं. मह‍िला का मोबाइल नंबर शेयर कर दिया गया है.

गहना वश‍िष्ठ ने वीड‍ियो को किया था प्रोड्यूस और डायरेक्ट  

बाद में नरेश ने मह‍िला को फोन किया और बताया कि वे मड आइलैंड में वेब सीरीज की शूट‍िंग कर रहे हैं, जिसमें उसे रानी का किरदार निभाना है. इसके लिए उन्हें प्रोफेशनल फीस के तौर पर दस हजार रुपये दिए जाएंगे. कास्ट‍िंग प्रोफेशनल्स मह‍िला को मड आइलैंड के ग्रीन पार्क बंगलो लेकर गए. उसे बताया गया कि गहना वश‍िष्ठ इस वेब सीरीज की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं.

कैमरे के सामने किया मह‍िला का यौन शोषण  

बंगलो में मह‍िला को मेकअप आर्ट‍िस्ट ने तैयार किया था. गहना ने उन्हें कपड़े दिए और फिर वह बंगलो के गार्डन में शूट के लिए पहुंचीं. गहना ने उसे वेब सीरीज की कहानी बताई थी जिसमें उसे रानी का रोल और आकाश नाम के एक लड़के को राजा का किरदार निभाना था. मह‍िला को कहा गया था कि वह अपने पूरे कपड़ों में शूट कर सकती हैं. हालांकि शूट के दौरान तीन बौने लोगों ने उनका कपड़ा हटा दिया और कैमरा ऑन रहने के दौरान ही उन्हें सेक्सुअली असॉल्ट किया.

मह‍िला को बिना बताए पोर्न ऐप पर वीड‍ियो किया अपलोड 

मह‍िला ने बताया कि उन्होंने गहना से इस बारे में श‍िकायत की थी, जिसपर गहना ने उन्हें कहा कि उन लोगों ने इस शूट  के लिए 10 लाख रुपये खर्च किए हैं तो इसल‍िए उस मह‍िला को समझौता करना पड़ेगा. मह‍िला के मुताबिक गहना ने उसे इसी तरह के एक और वीड‍ियो शूट करने के लिए जबरदस्ती की और इस बार आकाश के साथ. बाद में गहना ने उस मह‍िला के प‍िता के अकाउंट में 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए. पैसे ट्रांसफर होने के बाद मह‍िला को पता चला कि उसका वह वीड‍ियो पोर्न ऐप Nueflix में अपलोड कर दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने केस दर्ज किया.

गहना के वकील ने किया बचाव 

मह‍िला की इस श‍िकायत पर गहना के वकील ने कहा कि गहना का कंटेंट एरॉट‍िक होता है ना कि पोर्नोग्राफ‍िक. वकील ने कहा ‘यह सब प्रॉपर अग्रीमेंट के साथ होता है. मह‍िलाएं अपनी फोटोज भेजती हैं, ऑड‍िशन होता है और सब कुछ फाइनलाइज होने के बाद ही शूट‍िंग होती है. सभी केस फेक हैं और हम कोर्ट में इसके साथ डील करेंगे.’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति