Saturday , April 20 2024

मलाइका अरोड़ा का अब तक का सबसे स्‍टनिंग लुक, तस्‍वीरें तोड़ रहीं इंटरनेट

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर चर्चित सेलेब हैं, वो भले फिल्‍मों में नजर ना आ रही हों लेकिन टीवी इंडस्‍ट्री में वो छाई हुई हैं । डांस शो, रिएलिटी शो में मलाइका अक्सर जज की भूमिका निभाती हुई नजर आती रही हैं, अब वो एक बार फिर एक शो में दिखने वाली हैं । इस शो का नाम है ‘सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2’ ।

मलाइका ने शेयर किया लुक
मलाइका अरोड़ा ने शो की शुरुआत से अपना एक वीडियो शेयर किया था, जो कि सोशल मीडिया पर खूब छाया । अब मलाइका के इस स्टनिंग लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं । मॉडलिंग शो जज करने वालीं मलाइका खुद भी किसी सुपरमॉडल से कम नहीं लग रही हैं । वो भी मॉडल रह चुकी हैं, इसीलिए उनके पोज कमाल के होते हैं ।

22 अगस्त से ऑन एयर होगा शो
सुपर मॉडल ऑफ द ईयर का दूसरा सीजन 22 अगस्त से एमटीवी पर टेलीकास्‍ट होगा । शो को मलाइका के अलावा मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर भी जज करेंगे । पिछले सीजन में भी मलाइका इस शो की जज थीं, ये शो देश की उन लड़कियों को मौका देता है जो इस फील्‍ड में करियर बनाना चाहती हैं लेकिन अपने काम के लिए पैशनेट हैं ।

मलाइका के जलवे
बहरहाल मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ सालो में लाइमलाइट में आ गई हैं, उनके डिवोर्स के बाद से वो खुद को एक्‍सपेरिमेंट करने से नहीं रोकतीं । फिटनेस फ्रीक मलाइका ने खुद को मेंटेन किया हुआ है, तभी तो इस उम्र में भी वो दीवा लगती हैं । मलाइका ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ जैसे शो को जज कर चुकी हैं । वो अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं, फैंस को उनकी और अर्जुन कपूर की शादी का इंतजार है ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch