Saturday , September 18 2021

इन बेटियों पर गर्व है, एक ओलंपिक में लाई मेडल तो दूसरी देश की रक्षा में तैनात

टोक्यो ओलंपिक में मुक्केबाजी में एक मेडल पक्का कर चुकीं भारतीय बॉक्‍सर लवलीना देश का नाम खेल में रौशन कर रही हैं तो वहीं उनकी बहन लीमा CISF में काम कर देश की सेवा कर रही हैं । लीमा जोधपुर एयरपोर्ट पर तैनात है और उन्‍हें बहन की जीत पर राजस्थान में खूब बधाई मिल रही है । लीमा को खुशी है कि उनकी बहन ने पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है ।

लवलीना का कांस्‍य पदक पक्‍का
टोक्यो ओलंपिक में भारतीय मुक्केबाज लवलीना ने अपना कांस्य पदक तो पक्का कर ही लिया है,  जिसके बाद से पूरे देश में जश्न का माहौल है । वहीं, जोधपुर में भी लवलीना की जीत का जश्न मनाया जा रहा है । दरअसल लवलीना की बहन लीमा जोधपुर एयरपोर्ट में सीआईएसएफ में तैनात हैं । एयरपोर्ट के अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक लीमा को उनकी बहन के मेडल जीतने पर बधाइयां दे रहे हैं ।

बहन की जीत से खुश हैं लीमा
भारतीय मुक्केबाज लवलीना की बहन लीमा ने अपनी बहन की जीत पर बहुत खुशी जाहिर की है । उन्‍होंने कहा कि लवलीना के मेडल जीतने से उन्हें गर्व महसूस हो रहा है । लीमा ने बताया कि लवलीना ने कैसे दिन रात एक कर ये मुकाम हासिल किया है ।

मां को श्रेय
लीमा ने अपनी बहन लवलीना के मेडल जीतने का श्रेय अपनी मां को दिया है । उनके मुताबिक मां ने ही शुरू से ही उन्‍हें और लवलीना को खेलकूद व पढ़ाई में आगे बढ़ने को मोटिवेट किया । बहरहाल जोधपुर एयरपोर्ट पर सब जश्न तो मना ही रहे हैं साथ ही प्रार्थना भी कर रहे हैं कि लवलीना देश के लिए गोल्‍ड लाने में सफल हो जाए ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति