Tuesday , July 23 2024

टोक्यो ओलंपिक: हॉकी में सोना जीतीं बेटियां तो देंगे कार या घर- डायमंड किंग का ऐलान

सूरत के डायमंड किंग सावजी ढोलकिया (Savji Dholakia) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में गई महिला हॉकी टीम के लिए बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने ऐलान किया है कि अगर महिला टीम फाइनल (Women’s Hockey Final) जीतती है तो उन्हें नया घर या फिर कार उपहार के तौर पर उनकी कंपनी की तरफ से दी जाएगी.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि यदि वे फ़ाइनल मुक़ाबला जीतती हैं तो हरि कृष्णा ग्रुप उन महिला हॉकी खिलाड़ियों को 11 लाख रुपए का घर या एक नई कार प्रदान करेगा, जिन्हें वित्तीय सहायता की सख्त जरूरत है. हमारी लड़कियां टोक्यो ओलंपिक में हर कदम के साथ इतिहास रच रही हैं.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, हरि कृष्णा ग्रुप ने यह भी फैसला किया है कि अगर टीम मेडल लेकर आती है तो जिनके पास घर है उन्हें पांच लाख की कार भेंट की जाएगी. हमारी लड़कियां टोक्यो में हर कदम के साथ इतिहास रच रही हैं. ऑस्ट्रेलिया को हराकर हम पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचे हैं.

बता दें कि सावजी ढोलकिया अपने कर्मचारियों को हमेंशा दिवाली के मौके पर महंगे उपहार भेंट करते हैं. वह अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. लोगों को उपहार में बड़ी सौगात देने के चलते वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch