Tuesday , September 28 2021

‘महिला हॉकी टीम ने जीता मेडल… बधाई हो… Super Stuff’ – फरहान अख्तर को सोशल मीडिया पर मिल रही गाली

बॉलीवुड अभिनेता व निर्माता फरहान अख्तर एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर ​आ गए हैं। आज जहाँ पूरा देश भारतीय पुरुष हॉकी टीम के टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने का जश्न मना रहा है। वहीं, दूसरी ओर फरहान अख्तर ने महिला हॉकी टीम को इस जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया है। हालाँकि, अपनी फजीहत कराने के बाद उन्होंने तुरंत यह ट्वीट डिलीट कर दिया है। लेकिन इस ट्वीट का सोशल मीडिया यूजर्स ने स्क्रीनशॉट ले​कर इसे वायरल कर दिया है।

लोगों ने इतनी बड़ी चूक के लिए अख्तर का जमकर मजाक उड़ाया। कुछ नेटिज़न्स ने बताया कि अख्तर ने अपनी कई फिल्मों में एथलीटों की भूमिका निभाई है। हाल ही में उनकी एक बॉक्सर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘तूफान’ रिलीज हुई है। इससे पहले उन्होंने ‘भाग मिल्खा भाग’ में दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई थी। खेल जगत की मशहूर हस्तियों का किरदार निभाने के बाद भी फरहान से ऐसी गलती होना यूजर्स को रास नहीं आई।

ट्विटर यूजर्स ने महिला हॉकी टीम को बधाई देने की हड़बड़ी पर सवाल उठाते हुए बताया कि कैसे वह पहले सीएए के विरोध में शामिल हुए थे।

यूजर्स ने फरहान का मजाक उड़ाते हुए उनकी तुलना बॉलीवुड एंटरटेनर आलिया भट्ट से की, जिनके सामान्य ज्ञान को लेकर काफी जोक्स बनाए जाते हैं।

यूजर्स ने कहा शर्म आती है, एथलिटों के जीवन पर बनी फिल्मों पर काम करने के बावजूद फरहान ने ऐसा ट्वीट किया। दरअसल, एक फिल्म में उन्होंने ओलंपिक विजेता की भूमिका निभाई थी।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने अख्तर के इशारों-इशारों में नासमझ और कम पढ़ा लिखा भी बता दिया।

अख्तर ने बाद में एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने विजेता टीम के जेंडर का जिक्र नहीं किया। उन्होंने लिखा, ”इस जीत के लिए और अपना चौथा पदक लाने के लिए टीम इंडिया पर बहुत गर्व है। सुपर स्टफ।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति