Friday , March 29 2024

हरदोई: छोटे भाई ने बड़े भाई और भांजे की हत्या की, सिलेंडर से कुचला सिर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार तड़के छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और भांजे के सिर को गैस सिलेंडर से कुचलकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी भाई अपने भाई की पैसे की बचत करने से नाराज था. मृतक भाई ने अपनी शादी के लिए साइकिल के पंचर जोड़कर कुछ पैसे जमा किए थे. जबकि छोटा भाई गांव में घर बनवाने के लिए उन्हीं पैसों को मांग रहा था.

सिलेंडर से किया हमला

वारदात के समय दोनों मृतक घर की छत पर सो रहे थे. उसी समय अनमोल ने सिलेंडर से अपने भाई और भांजे पर हमला कर दिया. घटना के बाद जब मकान मालिक और उसके बेटे ने उसे रोकने की कोशिश की तो उनपर हमला कर भाग गया. हमले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अवधेश और आशु को अस्पताल ले गई, लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी गांव में घर बनवाने के लिए बड़े भाई से पैसे मांग रहा था जबकि भाई अपनी शादी के लिए पैसे की बचत कर रहा था. इसी बात को लेकर आरोपी परेशान था और उसने वारदात को अंजाम दिया. एसपी के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर मिली है और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वह जांच में जुटी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch