Friday , September 24 2021

दिल्ली: स्पेशल सेल ने किया ड्रग्स सिंडिकेट का खुलासा, 4 गिरफ्तार, 60 करोड़ की ड्रग्स बरामद

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शुक्रवार सुबह बड़ी कामयाबी मिली है. स्पेशल सेल ने इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट का बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

स्पेशल सेल द्वारा कुल 60 करोड़ से अधिक की ड्रग्स जब्त की गई है. जानकारी के मुताबिक, ये ड्रग्स सिंडिकेट म्यांमार के रास्ते मणिपुर में चलाया जा रहा था और उसके बाद पूरे देश में सप्लाई की जा रही थी.

जिन चार आरोपियों को पकड़ा गया है, उनमें से 2 को मणिपुर, एक उत्तर प्रदेश और एक अन्य को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. असम से एक ट्रक आ रहा था, इसी ट्रक में छिपाकर 8 किलो हेरोइन जब्त की गई है.

जबकि बाकी ड्रग्स आरोपियों के पास से ही पकड़ी गई है. स्पेशल सेल का दावा है कि इस पूरे रैकेट के सप्लायर से लेकर रिसीवर तक को पकड़ लिया गया है. अब इन सभी से पूछताछ की जा रही है कि म्यामांर से कैसे और कहां से ड्रग्स लाते थे और देश में कैसे सप्लाई की जाती थी.

आपको बता दें कि अभी बीते दिन भी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 2 नाइजीरियन नागरिकों को गिरफ्तार किया था, जो दिल्ली में ड्रग्स सिंडिकेट चला रहे थे. क्राइम ब्रांच ने इनके पास से करीब दो किलो हेरोइन बरामद की थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति