Saturday , April 20 2024

Pornography Case: राज कुंद्रा की बढ़ीं मुश्किलें, 4 एक्स-एम्प्लाइज बने गवाह, खोले बड़े राज!

शिल्पा शेट्टी के हसबेंड राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, बढ़ती ही जा रही हैं. पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ उनकी कंपनी विआन से चार एक्स-एम्प्लाइज ने बयान दे दिया है. ये इस मामले में अब एक बड़ा मोड़ सामने आ गया है. अब यहां से राज कुंद्रा की मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ती दिखाई दे रही हैं.

इंडिया टुडे की ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा के खिलाफ बड़ा सबूत हाथ लग गया है. उनकी कंपनी में काम करने वाले 4 कर्मचारियों ने कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने अपने स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए हैं. इन चार लोगों के बारे में डिटेल्स भी सामने आ गई हैं. ये सारे गवाह कभी राज कुंद्रा की कंपनी विआन का ही हिस्सा थे. अब ये चार गवाह राज कुंद्रा के खिलाफ बयान दे रहे हैं और क्राइम ब्रांच की इनवेस्टिगेशन में मदद कर रहे हैं.

चार्टर्ड अकाउंटेंट ने दिया राज कुंद्रा के खिलाफ बयान

पहला गवाह पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट है. गवाह ने बैंलेंस शीट से जुड़ी हुई सारी जानकारियां साझा कर दी हैं. मनी ट्रान्जेक्शन्स की कई सारी डिटेल्स अब धीरे-धीरे कर के सामने आ रही हैं जिससे मुंबई पुलिस को मदद मिल रही है. दूसरा गवाह सबसे ज्यादा अहम है. ये गवाह फाइनेंस ऑफिसर है. इसने मनी ट्रायल्स के बारे में सारी जानकारी दे दी है. देश के बाहर रुपयों का लेन-देन, रिवेन्यू और पैसों से जुड़ी सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं. बाकी के दो गवाह टेक्निकल फील्ड के हैं. इन दोनों ने पुलिस को कंपनी के टेक्निकल सपोर्ट, एप की मेंटेनेंस, डाटा डिलीट और अन्य टेक्निकल इशूज की जानकारी दे दी है.

मुंबई पुलिस के हाथ बड़ी सफलता

मुंबई पुलिस की मानें तो सभी गवाहों ने राज कुंद्रा के काम-काज के बारे में काफी महत्वपूर्ण जानकारियां दे दी हैं. इस केस में बहुत अहम कामियाबी पुलिस के हाथ लगी है. कोर्ट में ये एविडेंस राज कुंद्रा के पक्ष को कमजोर करते नजर आएंगे जो एक बड़ी मुश्किल राज कुंद्रा के लिए खड़ी कर सकता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch