Thursday , April 18 2024

‘शिल्पा शेट्टी का नाम लेकर मुझसे न्यूड वीडियो करवाते थे राज कुंद्रा’ शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस के सामने किया खुलासा

राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में शनिवार 6 अगस्त को एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से पुलिस ने 8 घंटे पूछताछ की। इस दौरान शर्लिन से कई तरह के सवाल किए गए उनके राज कुंद्रा के साथ संबंध कैसे थे ये भी पूछा गया। बाहर निकल कर मीडिया से बातचीत में शर्लिन ने खुलासा किया कि किस तरह राज कुंद्रा ने उन्हें शिल्पा शेट्टी का नाम लेकर धोखा दिया। राज उन्हें बताते रहे कि शिल्पा उनके वीडियोज पसंद करती हैं। साथ ही शर्लिन ने माना कि राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम से उन्हें ऐसी उम्मीदें नहीं थी।

शर्लिन ने बताया कि मुझे नहीं पता कि मैं अपना बयान कहां से शुरू और कहां खत्म करूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी ऐसे स्कैंडल में फंसूंगी । शर्लिन ने कहा कि जब मैं राज से मिली थी तो मुझे लगा था कि मेरी जिंदगी बदल जाएगी। मुझे बड़ा ब्रेक मिलेगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी का पति मुझसे गलत चीजें करवाएगा।

शर्लिन का दावा है कि राज ने उन्हें हमेशा यहीं कहा कि इसे कुछ भी गलत नहीं है जो वो कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘ राज की कंपनी आर्म्सप्राइम के साथ एग्रीमेंट साइन करने के बाद मैं उनके लिए वीडियो करती गई, करती गई, और धीरे-धीरे वीडियो ग्लैमर से बोल्ड, बोल्ड से सेमीन्यूड, सेमी न्यूड से न्यूड होते चले गए।

शिल्पा के बारे में बात करते हुए शर्लिन ने बताया कि राज ने उन्हें ये बोल-बोल कर फंसाया कि शिल्पा को उनके वीडियो अच्छे लगते हैं। इसकी वजह से मुझे ऐसे वीडियो में काम करने का और मोटिवेशन मिला। जब आप शिल्पा शेट्टी जैसे लोगों से मोटिवेट होते हैं तब आप सही और गलत नहीं सोचते। जब मैंने देखा कि ऐसे वीडियो करने से मेरी तारीफ हो रही है तो मैंने सोचा चलो और करते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch