Friday , April 19 2024

शहनाज गिल ने डब्बू रतनानी से करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्‍वीरें देख कर थम जाएंगी सांसे

बिग बॉस फेम, एक्ट्रेस-सिंगर शहनाज गिल ने बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है । फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं । तस्वीरों में शहनाज गिल अपने अब तक सबसे खूबसूरत और बोल्‍ड लुक में दिख रही हैं । स्कर्ट और बिकिनी टॉप में उनका लुक स्‍टनिंग लग रहा है ।

खूबसूरत आउटफिट

शहनाज गिल की इस आउटफिट को खास तौर पर डिजाइन किया गया है । उनका ये को-ओर्ड आउटफिट मशहूर डिजाइनर रॉकी स्टार ने तैयार किया है । नो डाउट शहनाज इस आउटफिट में बेहदग्‍लैमरस लग रही हैं, उनका लुक शानदार है । शहनाज ने अपने वेट को काफी मेंटेन कर लिया है, जो कि इन स्‍टाइलिश तस्‍वीरों में नजर आ ही रहा है ।

डब्‍बू रतनानी ने किया शूट
शहनाज का ये फोटोशूट बॉलीवुड के टॉप फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने किया है । इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल ने इन बहुत हल्का मेकअप किया हुआ है, जेा कि उनके लुक को कंप्‍लीट कर रहा है । तस्वीरों में शहनाज अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं, वह अपनी जुल्फों को लहराते हुए नजर आती हैं, तो कभी हाथों में फूल लिए स्टनिंग पोज दे रही हैं ।

तस्‍वीरों को दिया ये कैप्‍शन
शहनाज गिल ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए एक मोटिवेशनल कोट भी कैप्‍शन में लिखा है । शहनाज ने लिखा है- “अगर आप सही रास्ते को देखते हैं, तो आप पूरी दुनिया को एक गार्डन की तरह देख सकते हैं।” शहनाज की इन तस्‍वीरों पर फैंस के ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं । वहीं इंडस्‍ट्री से सेलेब्‍स भी उनकी तस्‍वीरों को लाइक कर रहे हैं  ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch