Friday , September 24 2021

सिसक-सिसक कर रोईं राज कुंद्रा की साली शमिता शेट्टी, साथी कंटेस्‍टेंट ने चुप कराया, इस वजह से निकल गए आंसू

टीवी के पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस का ओटीटी वर्जन शुरू हो गया है । वूट एप पर शो देखा जा सकता है । इस बार शो में शमिता शेट्टी पर सबकी नजर है । पिछले महीने भर से शमिता लगातार चर्चा में रही हैं, बहन शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से वो लगातार निशाने पर हैं । परिवार में चल रहे इस विवाद के बीच शमिता बिग बॉस में आ गईं हैं, लिहाजा सबकी नजरें उन पर ही टिकी हैं ।

टास्‍क में तोड़ी सारी हदें
‘बिग बॉस ओटीटी’ को शुरुआत से ही इंट्रस्टिंग बनाने के लिए कोशिशें शुरू हो चुकी हैं । शो में आए सेलेबस को अतरंगे टास्‍क दिए जा रहे हैं । हाल ही में शो में स्टैचू टास्क हुआ, जिसमें शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और उनके कनेक्शन राकेश बापट ने दमदार परफॉर्मेंस दिया । दूसरी टीम ने पूरी कोशिश की कि शमिता शेट्टी परेशान होकर टास्क छोड़ दें, लेकिन वह सफल न हो सके । मुस्‍कान ने शमिता के ऊपर बर्फ का पानी डाला, तो वहीं प्रतीक सहजपाल ने शमिता के सिर पर अंडे फोड़े । लेकिन कोई उन्‍हें हिला नहीं सका ।

वूट ने इंसटाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें शमिता शेट्टी रोती हुई नजर आ रही हैं । जबकि उनके कनेक्शन राकेश बापट उन्हें संभाल रहे हैं । शमिता की यह हालत देखकर उनके फैन्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, और स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे हैं । एक फैन ने लिखा है-  “प्लीज रोईए मत, हम आपका पूरा सपोर्ट करेंगे शमिता.” वहीं, एक और फैन ने लिखा, “शम्मू मजबूत बनी रहिए।”

पहले भी किया है बिग बॉस
शमिता शेट्टी बिग बॉस के सीजन 3 का हिस्‍सा रह चुकी हैं, लेकिन तक बीच में ही एक्ट्रेस ने शो को क्विट कर दिया था । बताया जाता है कि इस बार भी शमिता इस शो को लेकर असमंजस में थीं, क्योंकि उनके जीजा राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हैं और वो भी निशाने पर हैं । शमिता ने कहा था कि वह डिसाइड नहीं कर पा रही हैं, लेकिन वह प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से भी खुद को पीछे नहीं रख सकतीं । बहरहाल शमिता घर के अंदर हैं और टफ फाइट दे रही हैं ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति