Friday , April 19 2024

रिया कपूर की शादी में इस पीली चोली वाली लड़की ने लूट ली महफिल, जानें कौन हैं

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की वेडिंग की धूम बी टाउन में है । बड़ी बेटी की शादी जितनी धूमधाम से हुई थी, उनकी इस लाडली की शादी उतनी ही निजी तरीके से हुई । परिवार के बहुत ही कम लोग और करीबी दोस्त ही इसमें शामिल हुए । वेडिंग का अट्रैक्‍ट्रशन रहीं कपूर डॉटर्स, जी हां हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर के भाईयों की बेटियों की । जिनमें सबसे ज्‍यादा चर्चा में है परिवार की सबसे छोटी बेटी का लुक । बोल्ड नेकलाइन वाली छोटी चोली में ये यलो लहंगे में‍ दिखीं ।

जाहन्‍वी की बहन ने लूटी महफिल
अपने स्टाइल से अब तक फैशन वर्ल्‍ड को अट्रैक्‍ट करने वालीं खुशी कपूर अपनी कजिन रिया कपूर की वेडिंग में टिपिकल लहंगे में नजर आईं । यलो कलर की इस देसी आउटफिट में भी वो कमाल लग रहीं थीं । ये लहंगा उन पर बेहद खूबसूरत लग रहा था । खुशी का ये लहंगा, मुंबई बेस्ड नेत्री अग्रवाल लेबल से लिया गया था । चोली की बोल्‍ड नेकलाइन ड्रेस की यूएसपी थी ।

शनाया भी लग रहीं थीं कमाल
इस शादी में कपूर परिवार की दूसरी सबसे छोटी बेटी यानी शनाया कपूर का लुक भी कहर ढा रहा था । शनाया भी खुशी की तरह हॉट ऐंड ब्यूटीफुल लग रहीं थीं । फिल्मों में जल्‍द डेब्‍यू करने वालीं शनाया ने फेमस फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता के यहां से अपने लिए ऑरेंज कलर का खूबसूरत लहंगा लिया था ।

अंशुला भी लग रहीं थी खूबसूरत
वहीं कपूर फैमिली की बड़ी बेटी अंशुला कपूर ने रिया की शादी के लिए रेड कलर का लहंगा पहना था । वो अर्जुन कपूर के साथ स्‍पॉट की गईं । अंशुला रेड आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं । उनकी आउटफिट, प्लेन प्लीट्स के साथ वेस्ट पर एम्ब्रॉइडर्ड बेल्ट पोर्शन था । इसी वर्क को उनके वी-कट नेकलाइन के ब्लाउज पर देखा गया। वहीं पल्ले पर फ्लोरल प्रिंट आउटफिट को और प्रिटी बनाता नजर आया ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch