Wednesday , April 24 2024

तड़पती रही हिना, अफसाना मांगती रही रहम की भीख, प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत, पुलिस भी सन्न

मेरठ / लखनऊ। मेरठ में अफसाना तथा हिना मर्डर केस का खुलासा हुआ, तो हर कोई हैरान रह गया, दोनों युवतियों के केस में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई है, आपको बता दें कि अफसाना और हिना की लाश सरधना क्षेत्र के नानू-रतौली के जंगल में नाले में मिली थी, आरोपी प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि पहले हिना को गोली मारी, इस दौरान काफी समय तक हिना कार में तड़पती रही, फिर उसने अफसाना को गोली मारी, आरोपित गौरव ने पूछताछ में दोनों युवतियों की हत्या स्वीकार किया है।

1 हफ्ते पहले बना ली थी प्लानिंग
हत्या आरोपी गौरव त्यागी ने अफसाना और हिना को मारने की प्लानिंग एक सप्ताह पहले बना ली थी, 10 अगस्त को शाम करीब 5 बजे गौरव अपने दोस्त के साथ नोएडा गया, गाजियाबाद से शॉपिंग कराने की बात कहकर उसने दोनों युवतियों को कार में बिठा लिया, दोनों को शॉपिंग करीब 8 बजे तक कराई, फिर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर गौरव ने कार में रात करीब 10 बजे हिना के सिर में गोली मार दी, अफसाना चिल्लाने लगी, तो उसे भी मारने की धमकी दी, जिस पर वो गिड़गिड़ाने लगी, तथा अस्पताल लेकर चलने को कहने लगी।

कार में तड़पती रही हिना
लहूलूहान हालत में हिना कार में तड़पती रही, गौरव अफसाना को लेकर नानू नहर के पास थोड़ी दूर ले जाकर बात करने लगा, करीब एक घंटा दोनों में बातचीत हुई, जिसके बाद गौरव ने अफसाना को करीब 12 बजे गोली मार दी, इसके बाद गौरव और उसके दोस्तों ने दोनों के शव को नानू-रतौली गांव मार्ग पर नहर में फेंक दिया। गौरव नानू गांव का है, जिसकी वजह से उसे जंगल की पूरी जानकारी थी, आरोपियों ने ट्यूबवेल पर अपने हाथ-पांव और कार को साफ किया। शनिवार तड़के एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे, वहां से चंद कदम की दूरी पर गौरव का ट्यूबवेल था, जहां पर एसएसपी ने हाथ धोये, तभी वहां खून पड़ा दिखाई दिया, देर रात दोनों युवतियों के शवों को नानू गांव में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दोनों के सिर में एक-एक गोली का निशान मिला है।

दो बीघा जमीन बेच चुका हूं
पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वो अफसाना से प्यार करता था, लेकिन वो हिना को छोड़ने को तैयार नहीं थी, दोनों की फरमाइश बढती जा रही थी, पहले दिल्ली फिर नोएडा में किराये के फ्लैट में उनको रखा, उनका पूरा खर्च उठाता था, इसकी वजह से दो बीघा जमीन तक बिक गई, ईद पर भी उसका विवाद हुआ था, 21 जुलाई को अफसाना ने गौरव को पीटा, फिर नोएडा थाने में तहरीर दे दी, वो उसे रेप केस में फंसाने की बात कहती थी। मेरठ पुलिस ने पहले नोएडा फिर गाजियाबाद जाकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ली, जिसमें गौरव और दोनों युवतियां दिख रही हैं, एक्सप्रेस वे पर हिना को कहां गोली मारी है, पुलिस इसका भी पता लगाने में जुटी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch