Wednesday , April 24 2024

पेड़ की आड़ में मौनी रॉय ने दिखाया तराशा हुआ हुस्‍न, तस्‍वीरें देखकर फैंस हुए मदहोश

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाने वालीं एक्‍ट्रेस मौनी रॉय की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें सामने आई हैं । मौनी की खूबसूरती देख फैंस बस उन्‍हें देखते रह गए हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी ने फैंस के साथ अपना बहुत बोल्‍ड अवतार शेयर किया है । उनकी ये तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं ।

पेड़ की आड़ में फोटोशूट
एक्ट्रेस मोनी रॉय की लेटेस्‍ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । एक्ट्रेस मालदीव में हैं और छुट्टियां मना रही हैं । वहीं से उनकी ये जबरदस्‍त तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

कर्वी बॉडी देख फैंस मदहोश
एक्ट्रेस मौनी रॉय का कर्वी फिगर इन तस्‍वीरों में साफ देख सकते हैं । फ्लोरल बिकिनी में वो गजब दिख रही हैं । एक्‍ट्रेस कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं, बिकिनी फोटो में बेहद ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है ।

मॉनी की अदाएं

एक्ट्रेस मोनी रॉय ने फ्लोरल प्रिंट की बिकिनी पहनी है । उनका मेकअप और अदाएं इन तस्वीरों को और भी निखार रही हैं । पेड़ की आड़ में खड़ी होकर वो दिलकश पोज दे रही हैं । उनकी कातिलाना निगाहें लोगों को घायल कर रही हैं । फैंस उनकी फिटनेस और फिगर की खूब तारीफ कर रहे हैं ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch