Tuesday , October 19 2021

Surya Gochar 2021: सूर्य के राशि परिवर्तन से बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, हो जाएंगे मालामाल

सूर्य गोचर कर रहे हैं, मंगलवार को सूर्य कर्क राशि से सिंह राशि में प्रवेश कर रहे हैं । इस राशि में सूर्य 17 सितंबर 2021 तक रहेंगे और फिर कन्या राशि में चले जाएंगे। सूर्य को सिंह राशि का स्वामी भी माना जाता है। ज्‍योतिष के जानकार बताते हैं कि जिस किसी जातक की कुंडली में सूर्य देव की स्थिति मजबूत हो वह अपने जीवन में खूब मान-सम्मान, उच्च पद प्रतिष्ठा हासिल करता है। सूर्य देव के इस राशि परिवर्तन से 5 राशियों के जातकों को विशेरूा फायदा होगा ।

मेष राशि
इस राशि के जातकों खास तौर पर विद्यार्थियों अथवा प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए सूर्य का ये गोचर नया अवसर प्रदान करने वाला है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नवदंपति के लिए संतान प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं । हालांकि प्रेम संबंधी मामलों में उदासीनता रहेगी इसलिए कार्य-व्यापार पर अधिक ध्यान देना समझदारी रहेगी।
सिंह राशि
इस राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि बताई जा रही है । नौकरी में भी पदोन्नति तथा नए अवसर के योग बन रहे हैं । धर्म और अध्यात्म के प्रति भी गहरी रूचि रहेगी, शादी-विवाह से संबंधित वार्ता सफल होगी । किसी भी तरह की सरकारी संस्था में नौकरीके लिए आवेदन करना चाह रहे हों तो अवसर अनुकूल है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नवदंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के भी योग।

तुला राशि
कोई भी बड़े से बड़ा काम शुरू करना चाहते हैं तो जरूर करें, नए कॉन्‍ट्रैक्‍ट भी साइन कर सकते हैं । आर्थिक पक्ष और मजबूत होगा। संतान संबंधी चिंता परेशान कर सकती है। परिवार के सीनियर सदस्यों तथा बड़े भाइयों से मतभेद न पैदा होने दें। विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए समय और अनुकूल रहेगा।

धनु राशि
भाग्योन्नति होगी, नौकरी में भी पदोन्नति तथा नए अनुबंध प्राप्ति के योग बन रहे हैं । कोर्ट-कचहरी के मामलों में निर्णय आपके पक्ष में आने के संकेत मिल रहे हैं । यात्रा-देशाटन का लाभ मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग यदि विदेश में पढ़ाई के लिए प्रयास करना चाह रहे हों तो उनके लिए सूर्य का गोचर अच्छा फल प्रदान करेगा।
मीन राशि
सूर्य का ये गोचर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं । कार्य व्यापार की दृष्टि से भी समय अति अनुकूल रहेगा। इस अवधि में बस कर्ज के लेन-देन से बचें। अदालत से जुड़े सभी मामलों में जीत मिलेगी । अत्यधिक यात्रा के कारण थकान का अनुभव करेंगे स्वास्थ्य के प्रति चिंतनशील रहें।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति