Saturday , April 20 2024

अफगानिस्तान में जन्मी अर्शी खान इस बात से है परेशान, पहली बार खुलकर बोली, वीडियो

तालिबान ने एक बार फिर से अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है, सैकड़ों महिलाओं तथा बच्चों का किडनैप कर लिया गया है, पूरी दुनिया तालिबान के इस नरसंहार और अत्याचार को देख रही है, ऐसे  में ये सब देखकर हर किसी का दिल बैठा जा रहा है, हर किसी को वहां के नागरिकों की चिंता सता रही है, इसी कड़ी में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान को अफगानिस्तान में रह रहे अपने दोस्तों तथा रिश्तेदारों की चिंता सता रही है।

अफगानिस्तान में जन्म

अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में ही हुआ था, वो अपने परिवार के साथ भारत आ गई थी, अर्शी को वहां रह रही महिलाओं तथा बच्चियों के अधिकार की चिंता सता रही है, रिपोर्ट की माने तो अर्सी ने कहा मैं अफगानिस्तान में जन्मी और फिर फैमिली के साथ भारत आ गई, मैं वहां की महिलाओं को लेकर चिंतित हूं, जहां अब तालिबान का शासन है, अर्शी खान ने बताया कि उनके कुछ रिश्तेदार और दोस्त वहां फंसे हुए हैं।

अफगानी पठान

अर्शी खान ने आगे कहा, मैं एक अफगानी पठान हूं, ये चीजें मुझे काफी डराती हैं और मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, मुझे वहां कि महिला नागरिकों की चिंता है, मैं वहां जन्मी हूं अगर मैं उनमें से होती, बस इस डर से ही मैं घबरा जाती हूं, और मेरी चीखें निकल जाती है, मैं काफी दुखी हूं, और ठीक से खाना भी नहीं खा पा रही, मेरे परिवार के लोग प्रार्थना कर रहे हैं, ऊपरवाले उन लोगों की मदद करें, अर्शी ने अपने परिजनों के लिये दुआ मांगने की अपील की है।

बिग बॉस में हिस्सा

काम की बात करें, तो अर्शी खान अब करण जौहर की बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेंगी, अर्शी बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट के साथ आने वाले एपिसोड में इंटरैक्ट करते तथा उन्हें टास्क के लिये चैलेंज देती नजर आएंगी, वो एक ओवर द टॉप कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं, अर्शी अपना बेबाक अंदाज के लिये जानी जाती हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch