Saturday , April 20 2024

मोनालिसा की हरकतों से परेशान पति ने निकाल लिया चाकू

भोजपुरी सिनेमा की स्टार एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनकी शेयर की हुई कोई भी तस्वीर या वीडियो तुरंत वायरल हो जाता है, एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उनकी कुछ हॉट तस्वीरें छायी हुई है, इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

पति ने किया पोस्ट

दरअसल इस इंस्टाग्राम रील को विक्रांत ने ही पोस्ट किया है, जिसमें दोनों एक पुरानी फिल्म का परेश रावल और जॉनी लीवर के डायलॉग पर लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं, इस दौरान मोनालिसा विक्रांत को इस कदर परेशान करती हैं कि वो चाकू निकाल लेते हैं। दोनों मस्ती कर रहे होते हैं।

मजेदार वीडियो

दोनों का ये वीडियो काफी मजेदार है, इसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी, पको बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के स्टार हैं, दोनों ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है, हालांकि इन दिनों मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों से ज्यादा टीवी पर फोकस कर रही हैं।

वेब सीरीज में काम

मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो एक वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं, जिसका नाम धप्पा है, इसमें जय भानुशाली समेत कई स्टार्स हैं, इसके साथ ही वो कुछ और भी प्रोजेक्टस में बिजी हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch