Friday , March 29 2024

किरायेदार से बहू का नाजायज संबंध, एक साथ 5 मर्डर, कातिल खुद पहुंचा थाने

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां अनैतिक संबंधों के शक में 5 लोगों की एक शख्स ने बेरहमी से हत्या कर दी, जिसमें 2 महिलाएं, 2 बच्चे और एक पुरुष शामिल है, मामला गुरुग्राम के राजेन्द्र पार्क का है। जहां मकान मालिक ने अपनी पुत्रवधू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित खुद थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया, हत्याआरोपी को अपनी पुत्रवधू तथा किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों का शक था, जिसकी वजह से उसने वारदात को अंजाम देने के बाद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, आरोपित रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है।

आरोपित शख्स का नाम राव राय सिंह है, उनकी इलाके में सामाजिक कार्यकर्ता के रुप में पहचान है, लोग उन्हें ट्रीमैन के रुप में भी जानते हैं, वहीं पुलिसिया जांच में अब तक पता चला है कि एक निजी बैंक में काम करने वाले कृष्णा तिवारी समेत 5 लोगों की हत्या हुई है।

बताया जा रहा है कि जैसे ही कथित आरोपित राव राय सिंह थाने पहुंचा और 5 हत्या की बात कबूली, जिसमें उसकी पुत्रवधू भी शामिल थी, तो पुलिस वालों के होश उड़ गये, एक बार तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो सन्न रह गई, क्योंकि एक घर में 5 लाशें गिरी थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch