Friday , April 19 2024

शादी से लेकर बच्चा होने तक, मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर रही नुसरत जहां

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां 26 अगस्त को मां बनी है, नुसरत ने बेटे को जन्म दिया है, हालांकि 3 महीने पहले ही जब नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर आई, तो उनके एक्स हसबैंड निखिल जैन ने साफ कहा था कि ये मेरा बच्चा नहीं है, निखिल का कहना था कि दिसंबर 2020 से नुसरत ने उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर में रह रही थी, तब से वो उनसे मिले ही नहीं, तो बच्चा उनका कैसे हो सकता है, वैसे नुसरत की बात करें, तो शादी के बाद से ही वो लगातार विवादों में घिरी रही हैं।

मुस्लिम होकर जैन से शादी

नुसरत जहां ने जब निखिल जैन से शादी की, तभी विवादों में आ गई, दोनों ने तुर्की के बोरडम में शादी की थी, चूंकि नुसरत मुस्लिम है, जबकि उनके पति जैन थे, इसलिये इस शादी को लेकर काफी बवाल हुआ था, यहां तक कि कुछ मौलवियों ने तो नुसरत के किलाफ फतवा भी जारी कर दिया था, यहां तक कि देवबंद ने तो गैर मुस्लिम शख्स के साथ नुसरत की शादी और मंगलसूत्र पहनने को इस्लाम के खिलाफ बताया था।

तीज पर सजी तो लोगों ने मारे ताने

शादी के बाद नुसरत ने तीज सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वो 16 श्रृंगार किये पति निखिल के साथ नजर आई थी, नुसरत की तस्वीर देखने के बाद एक शख्स ने कहा था, शर्म करो इस्लाम का पैगाम भूल गई क्या, वहीं एक और शख्स ने लिखा, प्लीज पहले अपना धर्म कंफर्म कर लो, तुम मुस्लिम हो या हिंदू, मुस्लिम होकर हिंदू की तरह सिंदूर लगाती हो, तुम पर शर्म आती है।

बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में

नुसरत अकसर बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं, राजनीति में आने के बाद भी उन्होने कई ग्लैमरस और बोल्ड फोटोशूट करवाये हैं, जिसकी वजह से कई बार विवादों में भी रही, कई बार तो ट्रोल भी किया गया, एक शख्स ने कहा था शर्म करो आप सांसद हो, इस पर नुसरत ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था मैं जैसी हूं वैसे ही रहूंगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch