Wednesday , April 24 2024

अरमान कोहली की वजह से सुपरस्टार बने शाहरुख खान, किंग खान ने खुद बताई थी पूरी बात

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है, एनसीबी की टीम ने उनके घर से ड्रग्स बरामद की थी, ड्रग्स मामले में एनसीबी उनसे अभी भी पूछताछ कर रही है, एक्टर की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने कहा था कि वो अरमान की वजह से सुपरस्टार बन पाये।

क्या है मामला

दरअसल साल 1992 में रिलीज फिल्म दीवाना से शाहरूख खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिल्म में किंग खान ने जो किरदार निभाया था, उस रोल के लिये पहले अरमान कोहली को अप्रोच किया गया था, उन्होने फिल्म के लिये हामी भी भर दी थी, फिल्म के पोस्टर में उनकी तस्वीर भी छप गई थी, लेकिन फिर किसी कारण से उन्होने फिल्म करने से मना कर दिया।

शाहरुख को ऑफर

अरमान कोहली के मना करने पर ये फिल्म शाहरुख खान को ऑफर की गई, ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई, शाहरुख खान ने साल 2016 में यारों की बारात शो में इस मुकाम पर पहुंचने का श्रेय अरमान कोहली को दिया,  उन्होने कहा था कि मेरे स्टार बनने के पीछे अरमान कोहली का हाथ है, वो दिवंगत दिव्या भारती के साथ दीवाना पोस्टस पर भी दिखाई दिये, मेरे पास अभी भी वो पोस्टर है, मुझे स्टार बनाने के लिये धन्यवाद।

अरमान का करियर

आपको बता दें कि अरमान कोहली ने 1992 में रिलीज फिल्म विरोधी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके 10 साल बाद उन्होने फिल्म जानी दुश्मन- एक अनोखी कहानी से कमबैक किया, इसमें वो मुख्य विलेन बने थे, उनके इस अवतार को काफी पसंद किया गया था, लेकिन उनके हाथ में ज्यादा फिल्में नहीं आ सकी, इसके बाद वो बिग बॉस 7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आये, यहां से उन्हें अलग पहचान मिली।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch