Friday , March 29 2024

मुस्लिम बाहुल्य इलाके में किसान महापंचायत से पहले राकेश टिकैत ने दे डाला बड़ा विवादित बयान

हरियाणा के करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज के बाद किसान पॉलिटिक्स एक बार फिर गरमा गई है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सरकार सबके निशाने पर हैं। किसानों के जरिए सियासत चमकाने की कवायद में राकेश टिकैत ने विवादित बयान दे दिया है। राकेश टिकैत ने कहा कि देश पर सरकारी तालिबान का कब्जा है और देश में सरकारी तालिबान के कमांडर मौजूद हैं।

राकेश टिकैत ने किसानों के प्रदर्शन पर लाठीचार्ज को लेकर कहा कि जिसने सिर फोड़ने का आदेश दिया वो तालिबान कमांडर है और पुलिस की ताकत से सरकार इस देश पर कब्जा करना चाहती है।

करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज के बाद पूरे हरियाणा में हलचल है। थोड़ी देर में नूंह में किसानों की महापंचायत होने वाली है, जहां लाठीचार्ज के खिलाफ किसान नेता बड़ा फैसला ले सकते हैं। नूंह महापंचायत में राकेश टिकैत भी हिस्सा लेंगे। मुस्लिम बहुल इलाके नूंह की इस महापंचायत में मौलाना अस्सद मील खेड़ला भी लोगों को संबोधित करने वाले हैं। कल करनाल में किसानों और पुलिस की झड़प को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch