Thursday , March 28 2024

शमिता शेट्टी को मिल गया प्‍यार, बिग बॉस के घर में एक्‍टर को कर दिया किस, बोली- I LOVE YOU!

‘बिग बॉस ओटीटी’ दर्शकों के लिए रेामांचक होता जा रहा है, फैंस को इस सीजन में ढेर सारा प्‍यार देखने को मिल रहा है । इन दिनों घर में सिर्फ और सिर्फ इश्‍क की बातें हो रही हैं, हर जेाड़ी बस रोमांस में डूबी हुइ हैं । सबसे ज्यादा चर्चा में जो जोड़ी हैं वो है शमिता शेट्टी और राकेश बापट की । दोनों रियल लाइफ में भी सिंगल हैं और अब घर के अंदर इनकी कैमिस्‍ट्री देखते ही बनती है । राकेश तो अपने दिल की बात पिछले कुछ समय से कहते ही अ रहे हैं अब शमिता ने भी इजहार-ए-दिल कर दिया है ।

दिख रही हैं करीबियां

पिछले कुछ एपिसोड्स से राकेश अज्ञैर शमिता शेट्टी की करिबियां देखी जा रही है, अब ये एक दूसरे के काफी क्‍लोज हो गए हैं । राकेश अपने दिल की बात जिस तरह से करते हैं अब शमिता भी उनके सामने ओपन होने लगी हैं । इस बीच एक नए प्रोमो ने ये कंफर्म कर दिया है कि इन दोनों की जोड़ी रोमांअिक रास्‍ते पर चल पड़ी है ।

शमिता ने किया किस

‘बिग बॉस ओटीटी’ के एक प्रोमो में साफ दिख रहा है कि शमिता और राकेश एक दूसरे के लिए कितना रोमांटिक फील कर रहे हैं, वीडियो में शमिता, राकेश के करीब जाकर उन्‍हें गाल पर किस देते हुए भी नजर आ रही हैं । इतना ही नहीं राकेश उन्हें फुट मसाज देते हुए पैंपर भी कर रहे हैं । दोनों साथ में रोमांटिक डांस करते हुए भी दिखेंगे ।

 

शर्मा गईं शमिता
दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं । वूट इंस्‍टाग्राम पर दोनों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं । शमिता शेट्टी को इस वीडियो में मुस्कुराते हुए और ब्लश करते हुए देखा जा सकता है । राकेश उन्‍हें इंप्रेस करने का कोई मौका छोड़ते हुए नहीं दिख रहे । आखिर में शमिता राकेश को थैकयू कहकर किस करती हैं और आई लव इट भी कहती हैं । पिछले दिनों इस जोड़ी को करण जौहर ने तब सबसके सामने शर्म से लाल कर दिया था जब उन्‍ळोंने राकेश बापट से सीधा सवाल पूछा था कि क्या राकेश को शमिता शेट्टी हॉट लगती हैं, जिसके जवाब में राकेश ने हां कहा था । शमिता ये सुनते ही शर्मा गई थीं ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch