Tuesday , September 28 2021

जन्मदिन पर मेल प्राइवेट पार्ट के आकार का केक काटा, अपनी ‘कजन’ के साथ लिपलॉक किस: ‘Bigg Boss 15’ में निया शर्मा की एंट्री

बॉलीवुड पर अश्लीलता फैलाने के आरोप नए नहीं हैं, ऐसे में अक्सर कई फिल्मों और वेब सीरीज के जरिए आरोप लगते रहे हैं कि वो फूहड़ता को बढ़ावा देता है। अब OTT पर चल रहे ‘बिग बॉस 15’ में अभिनेत्री निया शर्मा की एंट्री हुई है। निया शर्मा कभी मेल प्राइवेट पार्ट के आकार का केक काट कर सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं। ‘Voot’ एप पर चल रहे ‘बिग बॉस’ के 2021 संस्करण में आते ही उन्हें ‘बॉस लेडी’ का तमगा मिला।


निया शर्मा की इस तस्वीर को लेकर लोगों ने जताई थी नाराज़गी

बता दें कि अक्टूबर 2020 में निया शर्मा ने अपने 30वें जन्मदिन के अवसर पर मेल प्राइवेट पार्ट के आकार का केक काटा था। उन्होंने कहा था कि ये उनका सबसे ‘डर्टी’ जन्मदिन है। इसके बाद उनके कई फैंस ने भी शर्मिंदगी जताई थी और उन पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे थे। ‘नागिन’ सीरियल के चौथे और पाँचवें संस्करण में काम कर चुकी अभिनेत्री ने तब आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो सोशल मीडिया की बहस में नहीं पड़ना चाहतीं।

निया शर्मा ने इसे बताया था अपना सबसे ‘डर्टी’ जन्मदिन

बता दें कि OTT पर ‘बिग बॉस 15’ के होस्ट फिल्म निर्देशक करण जौहर हैं। निया शर्मा ने इसमें बतौर ‘कार्ड कंटेस्टेंट’ एंट्री ली है। ‘जमाई राजा’ सीरियल से टीवी की दुनिया में नाम कायम करने वाली निया शर्मा ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में मानवी चौधरी के किरदार से छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी। ‘बिग बॉस 15’ में आने के बाद वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं और फैंस ने उनका स्वागत किया।

निया शर्मा को अपनी सही अभिनेत्री रेहाना पंडित के साथ लिपलॉक किस करने के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने कहा था कि अगर वो अपनी माँ को किस कर सकती हैं तो अपनी उस दोस्त को क्यों नहीं, जो मेरी ‘कजन’ की तरह हैं। अब रहना पंडित ने ‘बिग बॉस’ के अन्य प्रतिभागियों को निया से बच कर रहने की सलाह दी है। ‘जमाई राजा 2.0’ में अभिनेता रवि दुबे के साथ एक किसिंग सीन के कारण भी निया शर्मा चर्चा में आई थीं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति