Tuesday , October 4 2022

Sidharth Shukla Heart Attack Death: बिग बॉस विनर का 40 की उम्र में निधन, शोक में इंडस्ट्री

बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में निधन हो गया है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था.

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. सिद्धार्थ बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है. सिद्धर्थ शुक्ला का अस्पताल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था. सिद्धार्थ शुक्ला को कुपर अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत की पुष्टि हुई.  बालिका वधु में शिव के किरदार से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे.

हाल में ही में ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ नजर आए थे. लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था. आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को ‘डांस दीवाने’ में शहनाज गिल के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है.

सिद्धार्थ, करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी सेकेंड लीड थे. सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी नजर आए.

अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को निधन हो गया है. मुंबई (Mumbai) के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है. 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक (Heart Attack) से मृत्यु हुई है.

सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी.

सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है. तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है.

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के विजेता रहे हैं

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था. सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी.

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत, बॉलीवुड में भी छाए

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था.

टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया. साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए. इसी साल (2021) उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

सकते में टीवी इंडस्ट्री

टीवी इंडस्ट्री की ओर से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख व्यक्त किया गया है. अभिनेत्री सना खान ने आजतक से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है, ये हैरान करने वाला है. पहले मुझे इस खबर पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब कन्फर्म हुआ तो वह हैरान हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.