Saturday , December 3 2022

बिग बॉस से मिला फेम, मौत से पहले आखिरी बार बिग बॉस में ही दिखे थे सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है. दिल का दौरा पड़ने की वजह से एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 40 साल की उम्र में एक चमकते हुए सितारे का यूं चला जाना हर किसी को सदमा दे गया है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन ये एक ऐसा कड़वा सच है जिसे मानना बेहद दुखदायी है.

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं. वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव थे. लेकिन बिग बॉस 13 ने उनके करियर में चार चांद लगाए. सिद्धार्थ शुक्ला की दमदार पर्सनैलिटी का ही करिश्मा थी कि उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार दूसरे वीकेंड का वार में बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था.

सेकंड वीकेंड का वार में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी करीबी दोस्त शहनाज गिल के साथ शो में दिखे थे. सिद्धार्थ उस वक्त एकदम ठीक लग रहे थे. शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस ओटीटी हाउस में भी गए थे. वहां सिद्धार्थ शुक्ला ने घरवालों के साथ टास्क भी खेला था. सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में भी नजर आए थे. दोनों ही शोज में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

सिद्धार्थ शुक्ला ने कई हिट टीवी शोज में काम किया था. बालिका वधू में शिव का रोल कर सिद्धार्थ को पॉपुलैरिटी मिली थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्मों में भी काम किया था. सिद्धार्थ के कई प्रोजेक्ट्स पाइपालइन में थे. उनके सितारे बुलंदियों पर थे. करियर के पीक पर सिद्धार्थ का निधन हो गया. वे आखिरी बार वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में दिखे थे.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.