Tuesday , September 28 2021

‘पापा उसने मेरी बांहों में दम तोड़ा है, मैं कैसे जिऊंगी’- शहनाज गिल!

सिद्धार्थ शुक्‍ला की अचानक हुई मौत ने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री को हिला कर रख दिया है । सब शॉक में हैं, सुबह तक कोई नहीं जानता था कि आज का दिन ऐसी मनहूस खबर लेकर आएगा । सिद्धार्थ शुक्‍ला के दोस्‍तों को यकीन नहीं हो रहा है । उनका परिवार गहरे सदमे में हैं । इस बीच शहनाज गिल को लेकर एक खबर आ रही है । वायरल पोस्‍ट में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने शहनाज की बांहों में दम तोड़ा है ।

वायरल पोस्‍ट

अनसीन-अनदेखा नाम के एक इंस्‍टाग्राम हैंडल से सिद्धार्थ शुक्‍ला और  शहनाज गिल की तस्‍वीर के साथ ये लिखकर दावा किया जा रहा है कि संतोख सिंह सुख यानी कि शहनाज गिल के पापा ने मीडिया को बताया है कि जब शहनाज से उनकी बात हुई तो उन्‍होंने उन्‍हें कहा कि, पापा उसने मेरी बांहों में दम तोड़ा है । अब मैं कैसे जीयूंगी । इस पोस्‍ट को लेकर अब चर्चा तेज है ।

तो क्‍या सिड के साथ थीं शहनाज ?

अब सवाल यही है कि क्‍रूा वाकई शहनाज सिद्धार्थ के साथ थीं । मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्‍ला को रात में बेचैनी महसूस हुई थी, उन्‍होंने मां से पानी मांगकर पीया था और वो फिर सो गए थे । लेकिन फिर सुबह नहीं उठे । मां ने ही बहन और डॉक्‍टर को बुलाया था, जिसके बाद सिड को मृत घोषित कर दिया गया । इनमें कहीं भी शहनाज गिल के घर पर होने की बात सामने नहीं आई है ।

पापा का बयान
स्‍पॉटब्‍वॉय से बात करते हुए शहनाज गिल के पापा का जो बयान मीडिया में आया है उसके मुताबिक शहनाज ने अपने पापा को कहा है कि वो ठीक नहीं है । पिता के मुताबिक बेटी गहरे सदमे में हैं । उन्‍होंने कहा कि वो खुद इस बात पर विश्‍वास नहीं कर पा रहे हैं, उनके लिए कुछ भी कहना मुश्किल है ।  ऐसे में वायरल पोस्‍ट का दावा कितना सच है ये कहना मुश्किल होगा, हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं । खबर के दावे का इंस्‍टाग्राम लिंक नीचे दिया गया है ।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति