Tuesday , September 28 2021

लैविश लाइफ जीते थे सिद्धार्थ शुक्ला, अपने पीछे छोड़ गये इतनी संपत्ति

टीवी के स्टार एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं, अपनी एक्टिंग और पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया, बताया जा रहा है कि वो रात को दवाई लेकर सोये थे, उसके बाद सुबह उठे ही नहीं, उनकी डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है, अभी तक पोस्टमॉर्टम नहीं हुआ है, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अचानक इस खबर से सन्नाटा पसर गया है।

संपत्ति और कमाई

2008 में टीवी सीरीयल बाबुल का आंगन छूटे ना से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने बेहद कम समय में खूब शोहरत और इज्जत कमा ली थी, 40 की उम्र में इस एक्टर के पास करोड़ों की संपत्ति थी, सीएनॉलेज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के पास 8.80 करोड़ रुपये की संपत्ति है, साथ ही वो हर महीने 10 लाख रुपये से ज्यादा कमाते थे।

लैविश लाइफ

सिद्धार्थ एक रॉयल लाइफस्टाइल को मेंटेन करते थे, लेकिन वक्त ने उन पर ये सितम किया है, हाल ही में उन्होने मुंबई के रिहाइशी इलाके में घर भी खरीदा था, उनके पास हर्ले डेविडसन बाइक और बीएमडब्लयू एक्स5 लग्जरी कार थी।

यकीन कर पाना मुश्किल

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं, उनका जाना टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लिये एक बड़ा नुकसान माना जा रहा है, तमाम लोग सोशल मीडिया के जरिये उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति