Friday , September 24 2021

बेबस, बदहवास, बिलखती दिखीं शहनाज गिल, ‘कोई सिद्धार्थ को लौटा दो’

सिद्धार्थ शुक्‍ला अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनके पीछे अकेली रह गई है शहनाज गिल । इनका रिश्‍ता भले आधिकारिक नहीं था, भले सिद्धार्थ ने शहनाज को कभी दुनिया के सामने अपना नहीं कहा था लेकिन बिग बॉस से बाहर आकर शायद ही कोई ऐसा पल रहा हो जब सिड और शहनाज एक साथ ना रहे हों । सोशल मीडिया पर अकसर इन दोनों के साथ होने की खबरें आती रही हैं । हालांकि आधिकारिक रूप से कभी कुछ नहीं कहा गया । लेकिन आज शहनाज को देखकर लाखों के दिल टूट गए ।

बेबस शहनाज

चहकती शहनाज गिल आज बेबस दिखी, उनका दिल बिलख बिलख कर शायद बस सिद्धार्थ को वापस मांग रहा था । कोई सिद्धार्थ शुक्‍ला को लौटा दो, बार बार यही कह रहा था । लाल आंखें, बिखरे बाल, हल्‍के से रंग का सूट, इस शहनाज को आज तक किसी ने नहीं देखा था । शहनाज जिन्‍हें प्‍यार से सब सना कहते हैं उनका ये हाल देखकर सबका दिल रो रहा था ।

भाई ने बामुश्किल संभाला

सना के साथ उनके भाई शाहबाज नजर आए । गाड़ी में जब सना बिलखती दिखीं तो शाहबाज उन्‍हें सहारा देते नजर आए । भाई से बहन की ये हालत बिलकुल नहीं देखी जा रही थी । जब वो गाड़ी से उतरी तो शाहबाज उन्‍हें आगे ले जाते हुए दिखे । भीड़ से शहनाज का नाम पुकारा जा रहा था, लेकिन आज वो चुप रही । मुस्‍कुरा कर मुड़ कर नहीं देखा । इस शहनाज को मीडिया ने कब देखा था । सिद्धार्थ शुक्‍ला सना की हंसी भी ले गए हैं, सिडनाज के टूटने का गम फैंस बर्दाश्‍त नहीं कर पा रहे हैं ।

नम थीं सिद्धार्थ के करीबियों की आंखें

सिद्धार्थ शुक्‍ला इंडस्‍ट्री में लंबे समय से काम कर थे । उनके चले जाने का गम उनके करीबी दोस्‍तों को भी साल रहा है । रश्मि देसाई, विकास गुप्‍ता, निकी तंबोली, युविका चौधरी, पिंस नरूला, आसिम रियाज ये तो बस चंद नाम हैं । सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए, उनके आखिरी दर्शन के लिए, परिवार को सहारा देने के लिए कई सारे सेलेब यहां पहुंचे थे । अंतिम संस्‍कार से पहले अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़ बस एक झलक को बेकरार थी । हालांकि ये मुमकिन ना हो सका । सिद्धार्थ बिना कुछ कहे ही नींद में दुनिया से अलविदा हो गए, और उनके फैंस को भी उनकी एक झलक नसीब नहीं हुई । सिद्धार्थ के करीबी जो शहनाज को भी जानते हैं, उनके लिए बहुत परेशान हैं । सिद्धार्थ की मां पहले ही पति को खो चुकी हैं और अब बेटा भी चला गया । ये गम बहुत बड़ा है, इसे बांटना किसी के लिए भी मुश्किल होगा । सिद्धार्थ को अंतिम विदा ।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति