Tuesday , September 28 2021

अंतिम संस्‍कार में पहुंची सिद्धार्थ की मां और बहन की दिल चीरने वाली तस्‍वीर, इकलौते थे सिड

पहले पति और अब बेटा, सिद्धार्थ शुक्‍ला के जाने का गम कोई उनकी मां से पूछे । बेटे के अंतिम संस्‍कार में मां चेहरे को दुपट्टे से ढककर पहुंची थीं, कोई हाव-भाव नहीं दिखे लेकिन दुपट्टे में से झांकती आंखे सब कह गईं । मां के बेहद करीब थे सिद्धार्थ शुक्‍ला अब भी उनके आंचल में रहना पसंद करते थे । मां का आंचल आज सूना हो गया, बेटा हमेशा के लिए अलविदा कह गया ।

चेहरे को ढके हुए पहुंची थीं रीता शुक्‍ला

सिद्धाथ र्शुक्‍ला की मां रीता शुक्‍ला कई सालों पहले अपने पति को खो चुकी हैं, अब उन्‍होंने अपने इकलौते बेटे को भी खो दिया है । सिद्धार्थ अपनी मां के साथ ही रहते थे, उन पर पूरी तरह से निर्भर थे । मां-बेटे का एक प्‍यारा सा रिश्‍ता अकसर फैंस को देखने को मिलता रहता था । आज जब वहीं मां अकेली रह गई तो सब उन्‍हें देखकर भावुक हो गए । सिद्धार्थ की बहनें भी मां के साथ दिखीं ।

इकलौते बेटे का सहारा छिना

मां के इकलौते बेटे सिद्धार्थ नींद में ही चले गए, किसी से कुछ नहीं कहा । देर रात लौटे तो मां को बेचैनी की बात कही थी । कुछ घरेलु उपाय कर मां ने आराम करने को कहा था । क्‍या पता था कि बेटा सुबह उठेगा ही नहीं । मां सन्‍न रह गई अपने बेटे को हमेशा के लिए नींद में जाते हुए देखकर । यकीन नहीं हुआ, गुरुवार को जो भी सिद्धार्थ की मां से मिला वो यहीं बोला कि वो अब तक यकीन नहीं कर पा रही हैं । उन्‍हें लग रह है कि सिद्धार्थ अभी आकर उनसे कुछ खाने को मांगेगा या कुछ पूछ लेगा ।

शहनाज थीं साथ

बताया जा रहा है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ की मां दोनों ही उस वक्‍त घर पर मौजूद थे जब सिड अपना काम खत्‍म कर गुरुवार रात को लौटे थे । मां सिड को आराम करने के लिए कह कर उसी बिल्डिंग में अपने दूसरे कमरे में चली गईं थीं,  लेकिन शहनाज को सिड ने अपने पास रोक लिया था । शहनाज की ही गोद में उन्‍हें नींद आ गई थी, सुबह जब शहनाज उठी तो सिद्धार्थ को सांस ना लेता हुआ देख बदहवास हो गईं । और फिर वो अनहोनी हुई जिसे उन्‍होंने सपने में भी नहीं सोचा था । शहनाज को देख हर सिडनाज  फैन का दिल आज टूट गया है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति