Tuesday , September 28 2021

‘अल्लाह की लानत है तेरे ऊपर, इतनी भी नीचता अच्छी नहीं’: भगवान गणेश के साथ अर्शी खान ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, हुईं ट्रोल

‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बप्पा के पूजन के दौरान अपने बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड कपड़ों में नजर आ रही हैं। अर्शी ने कैप्शन में लिखा है, ”सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ। असम लुक के लिए डिजाइनर स्नेहा का धन्यवाद।”

नौशाद खान नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ”इतनी भी नीचता अच्छी नहीं है मैडम। ये सबसे बड़ा गुनाह है।”

एक यूजर ने कहा, ”ऐसे फालतू के ढोंग ना किया करो। तुम जानबूझ के ऐसा कर रही है, ताकि इंडिया में बनी रहो। तू यहाँ के रहमो करम पर पल रही है। हिंदू संस्कृति में ऐसे वाहियात कपड़े पहन कर पूजा नहीं की जाती है। दूसरी बात फोटो ​लेने के लिए और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए भगवान का सहारा ना लें।”

इंस्टाग्राम पर फरहान खान नाम के एक यूजर ने लिखा, ”अल्लाह की लानत है तेरे ऊपर।”


साभार : instagram
इस ट्रोलिंग पर अर्शी खान बुरी तरह भड़क गई हैं और उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को जवाब दिया है। अर्शी ने कहा है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और आगे भी वह सभी धर्मों के त्योहार मनाती रहेंगी। अर्शी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा, “भारत में हम सभी फेस्टिवल खुशी के साथ मनाते हैं। मेरे हिंदू दोस्त मेरे साथ ईद मनाते हैं और मैं उनके साथ गणपति और दिवाली। लेकिन जब मैंने गणपति की पूजा करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की तो लोग इस पर आपत्ति जताने लगे। कुछ लोग कह रहे हैं कि मैंने पब्लिसिटी के लिए यह सब किया है तो कुछ कह रहे हैं कि ये मेरा त्योहार ही नहीं हैं। कुछ लोगों ने मेरे धर्म पर भी सवाल उठाए हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि आप लोग मुझे मत सिखाएँ कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं। मुझे जो अच्छा लगेगा मैं करूँगी। जिसे भी मेरे कमेंट बॉक्स में हिन्दू-मुसलमान करना है वो दफा हो जाए।

बता दें कि अर्शी खान से पहले गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश की पूजा करने पर सैफ अली खान का पूरा परिवार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया था। उन्होंने करीना कपूर खान और सारा अली खान की पोस्ट को जमकर ट्रोल किया और उन्हें गालियाँ दी थीं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति