Tuesday , September 28 2021

अनुपमा से भी ज्‍यादा खूबसूरत हैं अनुज कपाड़िया की Real Wife आकांक्षा, बहुत ही रोमांटिक है ये कपल

स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा में इस वक्त नए किरदार की एंट्री हुई है, अनुज कपाडि़या का ये किरदार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । अनुपमा और अनुज के सीन्‍स दर्शकों के फेवरेट बन गए हैं । शो में अनुज का किरदार एक्‍टर गौरव खन्ना निभा रहे हैं । गौरव भी लंबे समय से टीवी में काम कर रहे हैं, कई सीरियल्‍स, मॉडलिंग आइनमेंट वो कर चुके हैं । लेकिन इस किरदार से वो घर-घर में सभी के फेवरेट बनते जा रहे हैं । आपको बता दें गौरव असल जिंदगी में शादीशुदा हैं, और उनकी वाइफ बेहद हॉट और ग्‍लैमरस हैं ।

गौरव खन्‍ना की पत्‍नी भी हैं टीवी पर्सनैलिटी

गौरव खन्ना की पत्नी का नाम आकांक्षा चमोला है, आकांक्षा बेहद खूबसूरत हैं साथ ही बोल्‍ड और ग्‍लैमरस भी । आकांक्षा टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं । ये कपल सोशल मीडिया का हॉट कपल है, दोनों अपनी रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर करने से परहेज नहीं करते हैं ।

2016 में शादी

आपको बता दें गौरव खन्ना ने आकांक्षा चमोला से 24 नवम्बर 2016 को शादी की थी । इनकी शादी को 5 साल होने वाले हैं लेकिन कपल जिस तरह से एक दूसरे में खोया नजर आता है उसे देखकर ये न्‍यूली मैरिड ही कहे जाते हैं । आकांक्षा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी शो स्वरागिनी से मिली। इसके साथ ही आकांक्षा ने भूतू, भाग्य लक्ष्मी, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम शोज में भी काम किया है।

ग्‍लैमरस लुक करती हैं शेयर
आकांक्षा रियल लाइफ में ग्लैमरस रहना पसंद करती हैं, एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी बोल्‍ड तस्वीरों से भरा हुआ है। आकांक्षा अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। आकांक्षा और गौरव के फैंस दोनों को फॉलो करते हैं और दोनों की कैमिस्‍ट्री की जमकर तारीफ भी करते हैं ।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति